पीएम मोदी को वेकफिट की ओर से ’मेक इन इंडिया’ का दिवाली उपहार मिला

नई दिल्ली । हम अपनी नींद की देखभाल कितने प्यार से करते हैं इस बात पर विचार करते हुए, अभिनव मेमरी फोम के मैट्रेस का उत्पादन व विक्रय करने वाले भारत के अनोखे स्टार्टअप्स में से एक वेकफिट ने हर प्रकार के भारतीय बॉडी टाइप्स के लिए एक उचित रूप से तैयार किए गए मैट्रेस का निर्माण किया है जो लाजवाब, आरामदायक नींद के लिए रीढ़ की हड्डी को उत्तम सहयोग देता है और वजन का वितरण करता है। इस मैट्रेस की प्रभाविता का अनुभव करने के लिए उस व्यक्ति से बेहतर और कौन होगा जो पूरे भारत की उम्मीदों, आकांक्षाओं, ताकत व सपनों को प्रदर्शित करते हैं – माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी। वेकफिट ने हाल ही में इस दिवाली में एक मजेदार, अभिनव अभियान का आयोजन किया, जिसमें इसने पूरे देश के 50 सबसे रचनात्मक व दिल को छूने वाले संदेशों के साथ पीएम को उपहार स्वरूप अपनी खास ’मेक इन इंडिया’ मैट्रेस दी है।
हमारे पीएम बहुत ज्यादा काम करने के लिए जाने जाते हैं जो कदाचित ही आराम करते हें, और उन्होंने एक दिन में 3.5 घंटे जितने कम समय तक सोने की बात भी स्वीकारी है! इसलिए, महीनों की रिसर्च व ग्राहकों के फॉलो-मी-होम्स के बाद वेकफिट की टीम द्वारा बनाई गई यह मैट्रेस इतने सालों में उन्होंने जो कड़ी मेहनत की है, उसके लिए धन्यवाद करने के लिए आदर्श उपहार है, साथ ही एक अनुस्मारक भी कि वे अपनी सेहत का भी अच्छी तरह से ख्याल रखें।
यह मैट्रेस सामाजिक परतों व जनांकिक से होकर देश के हर हिस्से से एकत्रित किए गए संदेशों के साथ होगी। इन 1,000 से ज्यादा प्रविष्टियों में, एक बाहरी जूरी ने शीर्ष 50 को चुना है जिनके संदेश उनकी संपर्क जानकारी के साथ पीएम को भेजे जाएंगे। इन 50 प्रतिष्टियों में से शीर्ष 3 प्रविष्टियों को मुफ्त वेकफिट मैट्रेस भी मिलेगा।
असल में, यह अभियान अरबों भारतीयों व उनके लीडर के बीच की दूरी को कम करने के लिए एक पुल तरह काम करना चाहता है। इन संदेशों का लक्ष्य हमारे पीएम को विभिन्न प्रकार की सलाहें देना भी है जो नीति बनाने व प्रशासन में उनकी मदद कर सकती हैं। इसमें हमारे देश में मौजूद एकता के सूत्र को बनाए रखने के एक औसत भारतीय के नजरिए के बारे में भी बात की जाएगी, जो एक ऐसी चीज है जिसे बुरे समय में भी हम सभी को एक साथ रखा हुआ है।
वेकफिट का मैट्रेस जो प्रत्येक भारतीय को अच्छी नींद की गारंटी देता है, यह एक उपहार है जो न केवल इसकी टीम की तकनीक उपलब्धि को प्रदर्शित करता है, बल्कि साथ ही अरबों विविध जिंदगियों और हर रोज अनुभव करने वाले भावनात्मक उतार-चढ़ावों के अंदर भी एकता की भावना को प्रदर्शित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *