सागर रत्ना ने नवरात्र के दौरान अपने सभी आउटलेट में विशेष फ्लेवर पेश करके नवरात्र मनाया

फरीदाबाद। देवी की पूजा के नौ पवित्र दिन यानी नवरात्र से देश में त्यौहारों के मौसम की शुरुआत होती है। इन नौ दिनों के दौरान लोग मां दुर्गा की पूजा करते हैं और उपवास रखते हैं। इस दौरान बगैर लहसुन प्याज का खास किस्म का भोजन बनाया जाता है और श्रद्धालु इन्हें ही खाते हैं।
हमेशा की तरह इस साल भी सागर रत्ना अपने ग्राहकों के साथ सक्रियता से त्यौहारों के मौसम की शुरुआत और इसमें खुशी मनाने की तैयारी कर रहा है। परंपरा को आगे बढ़ाते हुए सागर रत्ना एक बार फिर विशेष नवरात्र फ्लेवर पेश कर रहा है। इनमें समक की इडली, साबुदाना वड़ा और डोसा शामिल है जिसे त्यौहारों के लिए मान्य चीजों से बनाया गया है। डोसा के शौकीनों के लिए एक विशेष नवरात्र डोसा मील पेशकश है। इसमें नवरात्र डोसा, कुर्मा, चटनी, साबुदाना खीर, पापड़ और मट्ठा शामिल है।
डोसा मील के अलावा सागर रत्ना नवरात्र स्पेशल थाली की भी पेशकश कर रहा है। यह एक एक्जीक्यूटिव थाली है जिसमें शाही पनीर, आलू टमाटर, समक पुलाव, सिंघाड़े, कुट्टू की पूड़ी, खीरा रयता, साबुदाना पापड़ शामिल है। डिलक्स रूपांतर में दो अतिरिक्त डिश हैं – आज की सब्जी और साबुदाना खीर।
अपनी नवरात्र पेशकशों को मसालेदार बनाने के लिए इस बार सागर रत्ना ने कुछ नए व्यंजन पेश किए हैं। इनमें इडली चाट बेस्टसेलर है और इसे नवरात्र ट्विस्ट दिया गया है और इसमें समक इडली का उपयोग किया जाता है। इसे फलहारी इडली चाट कहा जाता है। अन्य पेशकशों में क्रिस्पी आलू चाट, नवरात्र, पनीर डोसा शामिल। आप चाहें तों मलाईदार लस्सी से अपना भोजन पूरा ले सकते हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *