व्यापार

आसुस का ‘बैक टू कॉलेज’ ऑफर जीरो-कॉस्ट ईएमआई और कस्टमाइज्ड आरओजी टी-शर्ट्स के साथ

मानसून देश में खुशी और राहत ला रहा है, इसलिए आसुस ने भी जल्द ही इस मूड को पकड़ लिया है। कंज्यूमर हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स लीडर ने अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा वैल्यू बढ़ाने के लिए विशेष ऑफर्स की रोचक पेशकश की है। पूरा देश मानसून की धुन पर थिरक रहा है, ऐसे में आसुस ने अपने यूजर्स को एक्सटेंडेड वारंटी और जीरो कॉस्ट ईएमआई से लेकर कस्टमाइज्ड आरओजी टी-शर्ट तक की पेशकश की है।
बैक टू कॉलेज वारंटी एक्सटेंशन प्रोग्राम  (WEP) ऑफर
यदि आपने हाल ही में आसुस का कोई प्रोडक्ट खरीदा है तो उनमें से किसी एक पर एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर के लिए आश्वस्त रहें। नोटबुक के लिए 499 और और गेमिंग नोटबुक के लिए 999 के अतिरिक्त भुगतान के साथ यूजर्स को 2 साल तक एक्सटेंडेड वारंटी का आनंद मिलेगा। इसके अतिरिक्त क्रमशरू 999 या 1499 का भुगतान कर, वे हाल में आसुस प्रोडक्ट्स पर 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी साथ ले जाएंगे।
यह ऑफर एक जुलाई से 30 सितंबर तक ही उपलब्ध है। यूजर्स को आवश्यक विवरण भरकर www.asuspromo.in पद पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा और मोलभाव के बाद की कीमत पर विस्तारित वारंटी प्राप्त करनी होगी।
बजाज ईएमआई ऑफर-
बजाज ईएमआई ऑफर के साथ अब ईएमआई पर आसुस पीसी खरीदने पर कोई अतिरिक्त लागत नहीं आती। 9 बाय 3 स्कीम आसुस के सभी पीसी प्रोडक्ट्स पर लागू होती है। इस ऑफर के तहत 0% ब्याज लगेगा। यूजर्स को 3 ईएमआई का डाउन-पेमेंट (डीपी)करना होगा और शेष राशि 6 बराबर ईएमआई में भुगतान करनी होगी। ।
आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर से खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हमारे पास जेनबुक श्रृंखला और गेमिंग मॉडल के लिए 18 बाय 6 स्कीम है। यूजर्स को डाउनपेमेंट (डीपी)के तौर पर 6 ईएमआई का भुगतान करना होगा और और शेष राशि को 12 ईएमआई में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *