मनोरंजनव्यापार

इमारा का नया चेहरा बनीं जैक्लीन फर्नांडीज

नई दिल्ली। सबसे तेजी से बढ़ रही सेलेब्रिटी लेड फैशन रिटेल कंपनी, यूएसपीएल ने बसंत 2018 की शुरूआत के साथ लोकप्रिय बाॅलीवुड अभिनेत्री, जैक्लीन फर्नांडीज को इमारा का नया चेहरा घोषित किया। इमारा, महिलाओं के परिधान का सेलेब्रिटी फैशन लाइन है और इसकी परिकल्पना यूएसपीएल द्वारा आधुनिक एथनिक डिजाइनों के साथ परंपरागत स्पर्श के साथ की गई।
जैक्लीन का व्यक्तित्व उस आधुनिक भारतीय नवयुवती के आकर्षक व्यक्तित्व से मेल खाता है, जो अपने आकर्षक एवं आत्मविश्वास से भरी स्टाइल के लिए जानी जाती है, ये सभी इमारा ब्रांड की प्रकृति को निरूपित करते हैं। इस अत्यंत सफल अभिनेत्री एवं उद्यमी को उनके ट्रेंड सेटिंग फैशन के लिए जाना जाता है, जिन्होंने फैशन के प्रति सजग शहरी युवतियों को अभिव्यक्त किया है।
इस नई प्रगति पर, यूएसपीएल की संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अंजना रेड्डी ने कहा, ‘‘इमारा के साथ जैक्लीन का सहयोग अपनी महिलाओं की एथनिक परिधान को विस्तार देने की कंपनी की रणनीतिक वचनबद्धता को दर्शाता है। हमारी विस्तार रणनीति एक ब्रांड के रूप में इमारा के क्रेडेंशियल्स को मजबूत बनाने को बताती है, जो आधुनिक फैशन के साथ स्टायलिश क्लासिक्स उपलब्ध कराता है। जैक्लीन के स्पष्ट फैशन सेंस के साथ उनकी ऊर्जा एवं उनका जवांपन तथा उनके प्रशंसकों के साथ उनका अद्भुत जुड़ाव आगामी वर्षों में निश्चित रूप से ब्रांड की विशेषता को बढ़ायेगा।’’
जैक्लीन ने कहा, ‘‘मैं इमारा जैसे बेहद लोकप्रिय एवं सफल ब्रांड के चेहरे के रूप में जुड़कर अत्यंत रोमांचित हूं। मुझे यूएसपीएल की ऊर्जावान टीम के साथ मिलकर काम करने की प्रतीक्षा है, जिन्होंने इस शानदार फैशन लाइन को भारतीय नवयुवतियों के लिए तैयार किया है। इमारा ने बहुत कम समय में इस अत्यंत प्रतिस्पद्र्धी वीमेन्स वीयर सेगमेंट में अपना खास जगह बनाया है और मेरे लिए यह एक चनौतीपूर्ण कार्य होगा।’’
इसे वसंत 2018 में लाॅन्च किया जायेगा। सीजन्स लाइन में फैब्रिक के उपयोग के साथ सिल्हाॅटे की रेंज प्रदर्शित की जायेगी, जिसमें अलग-अलग थीम्स जैसे-इंडिगो, मोनोक्रोम में परिधान दिखाये जायेंगे, जो जैक्लीन के अनूठे फैशन सेंस को प्रदर्शित करेंगे। इस ब्रांड में व्यापक कलेक्शन हैं, जो आधुनिक भारतीय महिलाओं की आवश्यकताओं के अनुरूप होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *