व्यापार

एयरटेल ने अपने स्मार्टफोन ग्राहकों को स्पेशल अमेजन पे गिफ्ट कार्ड देकर उनका धन्यवाद किया

नई दिल्ली। अपनी 23 वीं सालगिरह के जश्न के तहत, एयरटेल अपने स्मार्टफोन ग्राहकों को अमेजन पे के साथ साझेदारी में आकर्षक गिफ्ट प्रदान कर रहा है। स्मार्टफोन के एयरटेल प्रिपेड एवं पोस्टपेड ग्राहकों को 51 रु. मूल्य के विशेष अमेजन पे डिजिटल गिफ्ट कार्ड प्राप्त होंगे। ये गिफ्ट कार्ड अमेजन पे बैलेंस के रूप में लोड हो सकेंगे और इन्हें मोबाईल रिचार्ज, बिल के भुगतान या अमेजन इंडिया के विस्तृत कैटालोग में शाॅपिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसे अमेजन पे के पार्टनर मर्चेंट्स के लिए भी उपयोग में लाया जा सकेगा।
100 रु. या उससे अधिक मूल्य के बंडल्ड पैक पर प्रिपेड ग्राहकों को तथा किसी भी इन्फिनिटी प्लान के पोस्टपेड ग्राहकों को विशेष अमेजन पे गिफ्ट कार्ड मिल सकेगा। डिजिटल गिफ्ट कार्ड माई एयरटेल ऐप द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। ग्राहकों को इसके लिए प्ले स्टोर (एन्ड्राॅयड) या ऐप स्टोर (आईओएस) से माई एयरटेल ऐप डाउनलोड करना होगा। ग्राहकों को गिफ्ट कार्ड एक्टिवेट करने के लिए माई एयरटेल ऐप के अंदर ‘‘एयरटेल थैंक्स’’ बैनर पर क्लिक करना होगा।
यह डिजिटल गिफ्ट कार्ड उन ग्राहकों को भी उपलब्ध होगा, जो अगले 30 दिनों में 100 रु. या इससे अधिक का एयरटेल प्रिपेड बंडल्ड पैक चुनेंगे या किसी भी इन्फिनिटी पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड कराएंगे। ग्राहक माई एयरटेल ऐप, आॅनलाईन पोर्टल, जैसे अमेजनडाॅटइन द्वारा रिचार्ज करा सकते हैं या फिर नजदीकी रिटेलर या एयरटेल स्टोर पर विजट कर सकते हैं। यह आॅफर सीमित अवधि के लिए लागू है। अपने बंडल्ड रिचार्ज के साथ एयरटेल बेहतरीन फायदे प्रदान करता है। इनमें हाई स्पीड डेटा एवं अनलिमिटेड काॅलिंग तथा मुफ्त नेशनल रोमिंग शामिल हैं। एयरटेल इन्फिनिटी पोस्टपेड प्लान रोलओवर की सुविधा के साथ डेटा का विशाल मासिक कोटा, मुफ्त नेशनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड काॅलिंग, एक साल की अमेजन प्राईम मेंबरशिप तथा एयरटेल टीवी एवं विंक म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं। एयरटेल को विभिन्न एजेंसियों ने लगातार भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क की रेटिंग दी है।
इस पार्टनरशिप के बारे में वाणी वेंकटेश, चीफ मार्केटिंग आॅफिसर – भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हमें भारत का अग्रणी स्मार्टफोन बनाने की इस 23 की यात्रा में हमारे साथ साझेदारी करने के लिए हमारे ग्राहकों का धन्यवाद। हमें ग्राहकों के साथ अपनी इस खुशी को बांटने के लिए अमेजन पे के साथ पार्टनरशिप करने की खुशी है। आॅनलाईन शाॅपिंग स्मार्टफोन वाले ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है। भारत के सबसे तेज नेटवर्क पर डेटा के बेहतरीन अनुभव के साथ हमारे ग्राहक अब रिचार्ज और बिल भुगतान के अतिरिक्त फायदे का लाभ ले सकते हैं तथा अमेजन पर विस्तृत श्रृंखला की शाॅपिंग भी कर सकते हैं।’’
अमेजन पे इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के डायरेक्टर, शारिक प्लास्टिकवाला ने कहा, ‘‘हमें इस जश्न में एयरटेल के साथ साझेदारी करने की खुशी है। हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं और उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्लेटफाॅम्र्स पर उनका भुगतान का अनुभव बेहतर बनाना चाहते हैं। इस गिफ्ट कार्ड के साथ एयरटेल ग्राहक अब अपना प्रिपेड मोबाईल रिचार्ज कर सकते हैं, बिल का भुगतान कर सकते हैं या अमेजनडाॅटइन पर शाॅपिंग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *