व्यापार

ओयो ने ‘शिफ्ट करादो’ अपना पसंदीदा रिलोकेशन पार्टनर नियुक्त किया

नई दिल्ली। अपनी महत्वपूर्ण वृद्धि को प्रदर्शित करने वाली एक घोषणा के तहत, तुरंत कोट और ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा मुहैया कराने वाली एक अग्रणी तकनीकी सक्षम रिलोकेटिंग कंपनी – शिफ्ट करादो भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी ओयो के साथ, उसके पसंदीदा रिलोकेशन साझेदार के रूप में साझेदारी कर रही है। इस साझेदारी के अनुसार, जब भी ओयो के कर्मचारियों को रिलोकेशन सुविधाओं की जरूरत होगी, तो शिफ्ट करादो अपनी सेवाएं देगी।
शिफ्ट करादो के पास ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने और तकनीक के माध्यम से उपभोक्ताओं को बेहतरीन सहूलियत प्रदान का मजबूत ध्येय है। बिजनस मॉडल्स और तकनीक से सक्षम क्षमता के एक सहक्रियाशील संयोजन से समर्थित, ये दोनों कंपनियां इस साझेदारी का कार्यान्वयन करेंगी जो लंबे समय तक सभी हितधारकों को मजबूत लाभ देने का वादा करती है।
इस साझेदारी पर टिप्पणी, शिफ्ट करादो के सीओओ, अमनजीत सिंह सेठी, ने कहा, “हम ओयो के साथ साझेदारी करके काफी रोमांचित हैं, जो भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी के रूप में उभरी है और अपने नवाचार के माध्यम से इसने इस क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव किए हैं। यह साझेदारी शिफ्ट करादो के लिए नई उपलब्धि को चिन्हित करती है। अपनी सेवाओं में नियमित नवाचार के माध्यम से, ओयो ने साबित किया है कि कैसे तकनीक ग्राहकों के लिए अतिरिक्त सुविधाओं का निर्माण, उनके लिए उच्चतम स्तर की सहूलियत ला सकती है। शिफ्ट करादो में, हम इसी तरह का संचालनात्मक मॉडल का अनुसरण करते आए हैं, जिसका लक्ष्य तकनीक की मदद से अपने ग्राहकों का समय बचाकर रिलोकेशन सेवाओं के क्षेत्र में विविधता लाना है। चूंकि दोनों साझेदारों के व्यापारिक मॉडल सहक्रियाशील हैं, इसलिए यह अनुबंध एक उत्तम साझेदारी के लिए अच्छा शकुन साबित होता है।”
शिफ्ट करादो की स्थापना उस बेहद विभाजित, अव्यवस्थित भारतीय रिलोकेशन क्षेत्र में मौजूदा कमियों को दूर करने के लक्ष्य के साथ की गई थी, जो अक्सर ही उपभोक्ताओं को चिंतित छोड़ देती है और अपनी प्रक्रियाओं और शुल्कों को लेकर व्याकुल रहता है। यह परिष्कृत, तकनीक से प्रेरित प्लेटफार्म एक मानक यूजर इंटरफेस देता है, जो बुकिंग करने की प्रक्रिया को ई-कॉमर्स पोर्टल पर खरीददारी करने के समाल सहल और सरल बनाता है, साथ ही ग्राहक की आवश्यकता के अनुसार शिफ्टिंग प्रक्रिया को पूरा करता है। अपने विस्तार की कार्यनीति के तहत ज्यादा वृद्धि करने वाले टिअर-2 शहरों को लक्षित करते हुए, शिफ्ट करादो की योजना देश भर में अपनी उपस्थिति को व्यापक रूप से विस्तारित करने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *