व्यापार

केलॉग इंडिया ने लॉन्च किया केलॉग्स क्रंची ग्रैनोला आमंड्स एंड क्रैनबेरीज

नई दिल्ली। देश के अग्रणी ब्रेकफास्ट सीरियल ब्रांड केलॉग इंडिया ने केलॉग्स क्रंची ग्रैनोला आमंड्स एंड क्रैनबेरीज के लॉन्च की घोषणा की है। यह नया सीरियल आमंड्स (बादाम) और क्रैनबेरीज (करौंदा) से भरपूर है और इसमें ओट्स, गेहूं, चावल, मक्का, और जौ के मल्टी-ग्रेन क्लस्टर्स हैं जिन्हें ओवन में बेक कर तैयार किया गया है।
फिलहाल यह उत्पाद भारत के शीर्ष मेट्रो शहरों में मॉडर्न ट्रेड एवं जनरल ट्रेड स्टोर्स पर उपलब्ध है। ग्राहक 150 ग्राम का पैक 99 रुपये और 460 ग्राम का पैक 290 रुपये में खरीद सकते हैं। केलॉग्स मुसली में इस साल मूल्य के लिहाज से 62 प्रतिशत की वृद्धि हुई है (स्रोत – नील्सन), और इसी कामयाबी के आधार पर केलॉग्स को केलॉग्स क्रंची ग्रैनोला की सफलता को लेकर भी पूरा भरोसा है।
केलॉग इंडिया के डायरेक्टर-मार्केटिंग श्री सुमित माथुर ने लॉन्च की घोषणा करते हुये कहा, “सुबह की भागमभाग के दौरान नाश्ते की मेज पर भारतीय गृहिणी के दिमाग में जो सबसे प्रमुख बात आती है वह है “मेरे परिवार के लिए एनर्जी”। ग्राहक अपने भोजन में अधिक से अधिक पोषण की तलाश में रहते हैं लेकिन स्वाद अभी भी उनकी पसंद पर हावी है। केलॉग्स ग्रैनोला स्वादिष्ट है और इसे ओवन में बेक किया गया है इसे स्वाद और पोषण दोनों को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक बनाया गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *