व्यापार

मिल्टन ने नये एवं बेहद दक्ष ‘फ्लेक्सी टिफिन 3+1‘ की पेशकश की

दिल्ली। घर से बाहर रहने वाले सभी लोगों को घर का बना गर्मागरम एवं स्वादिष्ट खाना खाने का अधिकार है। इसके लिये उन्हें बस एक बेहतरीन क्वालिटी का एवं फंक्शनल टिफिन अपने पास रखना होगा, जिससे उन्हें घर के बने गरमागरम खाने का आनंद उठाने में मदद मिलेगी। भारत में हाऊसवेयर उत्पादों का निर्माण करने वाली प्रमुख कंपनी मिल्टन ने फ्लेक्सी टिफिन 3+1 की पेशकश की है। यह ग्राहकों को गरम एवं स्वादिष्ट भोजन करने में सक्षम बनायेगा। यह बिल्कुल नया उत्पाद पहला माइक्रोवव में इस्तेमाल करने योग्य, स्टील लीक प्रूफ टिफिन है। इसकी पेशकश इंटेलीीजेंट होमवेयर ब्रांड की साॅफ्ट लाइन रेंज में की गई है।
नया फ्लेक्सी टिफिन 3+1 बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया उत्पाद है। यह टिफिन में बेहतरीन क्वालिटी, फंक्शनैलिटी एवं स्टाइल की तलाश कर रहे सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा। मिल्टन द्वारा स्टील इनर कंटेनर के साथ आपके लिये खोजपरक नई टिफिन की पेशकश की जाती है, जिसका माइक्रोवेव में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस तरह आप सीधे माइक्रोवेव में अपने स्टील कंटेनर में खाने को दोबारा गर्म कर सकते हैं। फ्लेक्सी टिफिन 3+1 में स्टील इनर इसे साॅफ्टलाइन टिफिन रेंज में इसे अनूठा बनाता है। इसके अतिरिक्त, कंटेनर लीक प्रूफ भी हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि सफर के दौरान खाना छलक कर गिरे नहीं। यह नया माइक्रोवेबल टिफिन आॅफिस जाने वाले सभी लोगों के पास होना चाहिये, क्योंकि यह उनके दैनिक जीवन को और भी सहज एवं स्टाइलिश बनाता है।
मिल्टन का इंसुलेटेड फ्लेक्सी टिफिन 3+1 तीन रंगों- आॅरेंज, ब्लू एवं यॅलो में उपलब्ध है। इसका निर्माण फूड ग्रेड वर्जिन प्लास्टिक से किया गया है, जो इसे हाइजीनिक बनाता है। साथ ही यह सुनिश्चित करता है कि आपके टिफिन से किसी तरह की दुर्गंध न आये। इसका एक्सपैंडेबल साॅफ्ट इंसुलेटेड जैकेट टिफिन का सहजता पूर्वक इस्तेमाल करने में सक्षम बनाता है और इसे एक स्टाइलिश लुक देता है।
टिफिन्स की साॅफ्टलाइन रेंज में इन सभी बेमिसाल खूबियों से भरपूर नई फ्लेक्सी टिफिन 3+1 की कीमत सिर्फ 878 रूपये है और यह समूचे भारत में उपलब्ध है। इसमें 500 एमएल और 200 एमएल के एक-एक कंटेनर (डिब्बे) और 350 एमएल के दो कंटेनर्स शामिल हैं। इस टिफिन को आपके चार तरह के व्यंजनों को लेकर जाने के लिये परफेक्ट तरीके से डिजाइन किया गया है। इनमें सलाद से लेकर मेन कोर्स एवं डेजर्ट्स तक शामिल हैं।
तो फिर आगे बढ़े और मिल्टन का फ्लेक्सी टिफिन 3+1 खरीदें। इस डिजाइनर टिफिन के साथ आॅफिस या स्कूल में लंच के समय सम्पूर्ण आहार का आनंद उठायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *