व्यापार

मिस्टर आउल के साथ मजेदार और नए तरीके से मनाएं दिवाली

नई दिल्ली। मिस्टरआउल, एक कम्युनिटी इंट्रेस्ट इंजन जो एक ही ऐप में सर्वश्रेष्ठ सर्च, सोशल और डिजिटल आर्गेनाईजेशन को एक साथ लाता है, आपको उन चीजों के बारे में अधिक जानने और साझा करने में मदद करता है जो आपको अविश्वसनीय दिवाली का जश्न मनाने में मदद करेंगे।
मिस्टरआउल ऐप और वेबसाइट लोगों को विषयों पर सहयोग करने, प्रेरणादायक विचार ढूंढने, कम्युनिटी के साथ ज्ञान साझा करने और उनकी रुचियों का पता लगाने का मौका देता है। दीवाली का त्यौहार मिस्टरआउल ऐप पर विभिन्न मिस्टरआउल उपयोगकर्ता ‘शाखाओं’ पर शेयर किये गए हैं जो दिवाली को और एक्साइटिंग बनाने में मदद करते हैं। मिस्टरआउल ऐप पर एक ‘ब्रांच’ को आप उप-विषय, लिंक, फोटो और दस्तावेजों से बना जानकारी का एक क्यूरेटेड संग्रह मान सकते हैं जोकि एक साथ एक आसान जगह में व्यवस्थित रूप से उपलध हैं।
दिव्या कपूर, एक मिस्टरआउल उपयोगकर्ता ने दीवाली थीम्ड मिस्टरआउल ‘ब्रांच’ (यूआरएल : https://www.mrowl.com/user/imadivya/diwali) बनाया, जहां वह अपने पसंदीदा दिवाली के कपड़ों, सजावट और व्यंजनों को साझा करती है जो अपने दिवाली समारोह को बेहतर स्तर पर ले जाने के लिए आपकी मदद करेंगे।
भावना पटेल, जो एक प्रसिद्ध फूड स्पेशलिस्ट होने के साथ-साथ भावनाज किचन की संस्थापक भी हैं ने अपनी मिस्टरआउल ‘ब्रांच’ दिवाली के व्यंजन (यूआरएल : //www.mrowl.com/user/bhavnaskitchen/bhavna_skitchen/festive/diwali) का एक्सपीरियंस शेयर किया जहां उन्होंने बड़े पैमाने पर अपने पसंदीदा भोजन और शाकाहारी दिवाली व्यंजनों को शेयर किया। उनकी मिस्टरआउल ‘ब्रांच’ भी उनके अभिनव व्यंजनों को दिखाती है कि आप अपने जीवन में मित्रों और परिवार के साथ बेहतरीन भोजन का मजा शेयर करते हुए हर दिन आनंद ले सकते हैं।
मिस्टरआउल के सीईओ और सह-संस्थापक अरविंद रायचूर ने कहा, ‘मिस्टरआउल का उपयोग उपयोगकर्ताओं द्वारा उनके लिए महत्वपूर्ण चीजों को व्यवस्थित करने, सर्च और शेयर करने के लिए किया जाता है। मिस्टरआउल प्लेटफार्म पर लोग रोज अविश्वसनीय मटेरियल जोड़ते हैं और सभी से शेयर करते हैं, जो न केवल चीजों की खोज को आकर्षक बनता हैं बल्कि नयापन और इंट्रेस्टिंग भी बनाये रखता हैं। तो, चाहे आप नई दिवाली व्यंजनों की तलाश में हैं, यात्रा करने के लिए मजेदार जगहें, या विराट कोहली पर अधिक जानकारी चाहते हैं, मिस्टरआउल के पास यह सब है, क्योंकि हर किसी के लिए यहाँ कुछ ना कुछ है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *