व्यापार

रत्न खरीदने के अनुभव को सहज और पारदर्शी बनाने के लिए जेम सेलेक्शंस द्वारा टेक नवाचार की घोषणा की

नई दिल्ली। अपने सभी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रत्न और हीरे प्रस्तुत करने और पारदर्शी कार्यवाही देने के प्रयास में, रत्नों के व्यापार में प्रवर्तक, खन्ना जेम्स प्रा. लिमिटेड ने एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म, जेम्स सेलेक्शंस लाइव, को लॉन्च किया है। 31 मार्च 2018 यानि हनुमान जयंती के दिन, भगवान हनुमान की लाइव पूजा करके इस लाइव प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया गया था। जेम सेलेक्शंस, खन्ना जेम्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा विकसित किया गया, यह नया प्लेटफार्म तकनीकी नवाचारों पर कंपनी के फोकस को प्रदर्शित करता है, जो रत्नों की प्रत्येक खरीदी पर समझदारी भरा फैसला लेने में ग्राहकों को सक्षम कर सकता है।
जेम सेलेक्शंस से खरीदे जाने वाले सभी रत्नों को खरीददार निःशुल्क अभिमंत्रण पूजा से ऊर्जावान कर सकते हैं और इस नए प्लेटफार्म पर इस संस्कार को होता हुआ देख सकते हैं। जेम सेलेक्शंस फोरम पर उठने वाले सभी सवालों के लिए, प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर और जेम सेलेक्शंस, खन्ना जेम्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और एमडी, पंकज खन्ना रात्रि 9 बजे आईएसटी पर हर रोज लाइव जवाब भी देंगे। जेम सेलेक्शंस लाइव उन कार्यक्रमों को भी लाइव स्ट्रीम करेगा, जिनका आयोजन जेम सेलेक्शंस समय-समय पर आयोजित करता है, जैसे कि रत्नों का अभिमंत्रण, अन्य वैदिक पूजा, प्रदर्शनी, आदि।
लॉन्च किए गए इस नए प्लेटफार्म पर टिप्पणी करते हुए, पंकज खन्ना, खन्ना जेम्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “इस नए लाइव प्लेटफार्म को भारत और विदेशी भूमिका में स्थित सभी ग्राहकों के लिए पारदर्शी और 100 प्रतिशत विश्वसनीय सेवाएं लाने के लिए लॉन्च किया गया है। चूंकि ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में ही, नकली रत्न बेधड़क बेचे जा रहे हैं, इसलिए हम खरीददारों के रत्न खरीदने की पूरी प्रक्रिया में उनका मार्गदर्शन करना चाहते हैं। लोगों को आमतौर पर ऑनलाइन रत्न खरीदने में संदेह होता है, लेकिन हम सुनिश्चित करते हैं कि इन सभी रत्नों को उपयुक्त सरकारी लैब के प्रमाणपत्र के साथ बेचा जाता है। लाइव जाकर, हमारे भी ग्राहक सही सौदे और संपूर्ण पारदर्शिता को सुनिश्चित कर सकते हैं।”
जेम सेलेक्शंस फोरम एक ऑनलाइन समुदाय है जिसका विकास जेम सेलेक्शंस द्वारा प्रयोक्ताओं के लिए किया गया था, जिसमें वे रत्न, एस्ट्रोलॉजी, हीरे और ज्वेलरी से संबंधित अपने सवालों का जवाब पा सकें। जेम सेलेक्शंस एक ब्लॉग भी चलाता है, जिसमें लोगों को विभिन्न प्रकार के रत्नों और उनके फायदों पर उपयोगी जानकारी दी जाती है। प्रयोक्ता एक-दूसरे के साथ बातचीत भी कर सकते हैं, वैयक्तिक संदेश भेज सकते हैं और सवालों का जवाब देने पर पॉइंट्स कमा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *