व्यापार

स्पीडो इंडिया ने अपने नए फिटनेस एंबेसेडर के तौर पर किया परिणीति चोपड़ा का स्वागत

नई दिल्ली। दुनिया के अग्रणी स्विमवियर ब्रांड स्पीडो ने बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस उत्साही परिणीति चोपड़ा को अपना नया फिटनेस एंबेसेडर बनाने की घोषणा की है। स्पीडो इंडिया के लिए नए चेहरे के रूप में, परिणीति समूचे विश्वे के ओलंपियन, एथलीट्स और प्रशिक्षकों के सम्मानित रोस्टर में शामिल हो जाएंगी। एक ब्रांड के रूप में स्पीडो, परफॉर्मेंस स्विमवियर का समानार्थी है, और अपने वैश्विक अभियान  #GetSpeedoFit के माध्यम से, यह फिटनेस के लिए स्विमिंग के दर्जे को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। यह सुनिश्चित करता है कि वाटर वर्कआउट्स, फिट रहने और टोटल बॉडी वर्कआउट को प्राप्त करने के अगले बड़े ट्रेंड हैं।
ब्रांड के साथ अपने सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, परिणीति ने कहा, “मैं स्पीडो इंडिया के फिटनेस एंबेसडर के रूप में बोर्ड में आने पर उत्साहित हूं। मैं स्पीडो स्विम सूट पहनकर बड़ी हुई हूं और मेरे लिए स्पीडो स्विमिंग का पर्याय बन गया है। पूरी दुनिया का पसंदीदा स्पीडो अब फिटनेस और ओवरऑल हेल्थ को सेलिब्रेट करता है। जिम में वर्कआउट करने की नीरसता को कम करने के लिए स्विमिंग हमेशा से एक बहुत अच्छा वर्कआउट रहा है, जिसका मैंने अक्सर सहारा लिया है। अब, वाटर वर्कआउट के बढ़ते ट्रेंड के कारण, पूल में खुद को शेप में लाने के लिए बहुत कुछ किया जा सकता है और मुझे खुशी है कि मैं, ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को अपने फिटनेस रूटीन में बदलाव लाने और उन्हें पूल को अपना नया जिम बनाने के लिए स्पीडो की वचनबद्धता को मजबूत करने में मदद कर रही हूं।”
स्पीडो इंडिया के चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर श्री शमीर जीनोमल ने कहा, “हम अपने नए फिटनेस एंबेसडर के रूप में परिणीति चोपड़ा का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं। हम अधिक से अधिक लोगों को उनके फिटनेस प्राप्त करने के तरीके को बदलकर स्विमिंग या वाटर वर्कआउट की ओर ले जाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्ध बने हुये हैं। बोर्ड में परिणीति जैसे फिटनेस उत्साही के होने से, हम और अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं। स्विमिंग के इनोवेटर्स होने के अलावा, स्पीडो का मिशन है, रिक्रिएशनल स्विमर से ओलंपिक चैंपियन तक सभी की पसंद के स्विमवियर तैयार करना।”
परिणीति पूल के अंदर और बाहर वर्कआउट के लिए बने स्पीडो के नए फिटनेस रेंज स्पीडो एच2ओ एक्टिव में खेलती हुई नजर आएंगी। मॉडर्न फिटनेस उत्साही को दिमाग में रखकर बनाया गया एच2ओ एक्टिव उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो अपने वर्कआउट से अधिक चाहते हैं। बहुत अधिक विकल्पि देने के साथ, एच2ओ एक्टिव अपने आपको भूमि और पानी आधारित गतिविधियों के बीच पाता है। वाटर वर्कआउट का मतलब सिर्फ लेन स्विमिंग नहीं है, प्रशिक्षण की मदद और एचआईआईटी अभ्यासों की सहायता से, फिटनेस उत्साही इस नई रेंज के साथ पानी में पहले के मुकाबले कहीं अधिक प्राप्त कर सकते हैं।
फैशनेबल और क्रियात्मक, एच2ओ एक्टिव कलेक्शन आत्मविश्वास और बोल्ड रंगों में आता है, जो पानी से प्रेरित एनर्जेटिक प्रिंट्स के साथ मिलकर काम करता है। नए संग्रह में क्रॉप टॉप्स, कैपरिस,, शॉर्ट्स और ब्रीफ्स शामिल हैं, जो इसे पर्सनल स्टाइल और यूज को दर्शाने के लिए मिक्सं एंड मैच करने की इजाजत देता है।
स्पीडो स्विमवियर अपनी स्थापना के बाद से ही स्विमवियर में एक इंडस्ट्री लीडर रहा है और इसने स्विमवियर रेंज के कपड़े और डिजाइन में अनगिनत सफल तकनीक दी हैं। आज, दुनिया के शीर्ष स्विमर्स के लिए बनाई गई तकनीक का उपयोग करके, स्पीडो स्विमिंग करने वाले सभी लोगों के लिए परफॉर्मेंस, कंफर्ट और स्टाइल लाता है, चाहे रिकॉर्ड फिनिश के लिए रेसिंग हो, बेहतर स्वास्थ्य के लिए स्विमिंग हो या समुद्र तट पर यादें बनाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *