एक्वागार्ड ने ‘‘हर वाॅटर प्यूरीफायर एक्वागार्ड नहीं होता’’ अभियान के लिए लाॅन्च किया टीवीसी

मुंबई। यूरेका फोर्ब्स लिमिटेड, भारत की प्रमुख स्वास्थ्य और स्वच्छता कंपनी और एक्वागार्ड के निर्माता, ने ‘‘हर वाटर प्यूरीफायर एक्वागार्ड नहीं होता’’ अभियान के लिए एक टीवीसी लॉन्च किया। एक्वागार्ड भारत में अपने नवाचारों और कई उद्योग प्रथम के माध्यम से जल शोधक का पर्याय है। इस टीवीसी के माध्यम से, ब्रांड का उद्देश्य उपभोक्ताओं के बीच ‘सक्रिय तांबा आयनिक जलसेक’ के लाभों के बारे में जागरूकता पैदा करना और समग्र विकास के लिए तांबे से भरा पानी पीने की आवश्यकता है। विज्ञापन पीढ़ी-अंतराल की कथा पर चलता है, जिसमें माधुरी दीक्षित और उनकी दादी के बीच एक वार्तालाप दिखाया गया है, दोनों ने विज्ञान-समर्थित विश्वास पर सहमति व्यक्त की है कि तांबा-संक्रमित पानी शरीर के लिए अच्छा है। इस अभियान की योजना तेरोटोट डेंट्सु द्वारा बनाई गई है जिसे सभी मीडिया चैनलों और प्लेटफार्मों पर लॉन्च किया जाएगा।
यूरेका फोर्ब्स के एमडी और सीईओ, मारजिन आर श्रॉफ ने कहा: “पिछले तीन दशकों में, यूरेका फोर्ब्स ने बदलती उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करने के लिए नई तकनीकों और समाधानों को पेश करके जल शोधन उद्योग की फिर से शुरुआत की है। यूरेका फोर्ब्स ने हमेशा सुनिश्चित किया है कि उसके उपभोक्ताओं को नवीनतम तकनीकों के बारे में अच्छी तरह से बताया जाए, और यह उन्हें उनकी आवश्यकताओं के अनुकूल उत्पाद प्रदान करता है। इस अभियान और टीवीसी के माध्यम से, हम एक अधिक जागरूक और स्वस्थ भारत के निर्माण के लिए अपना धर्मयुद्ध जारी रखे हुए हैं। हम जिन जीवन को छूते हैं, उससे काफी फर्क पड़ता है।”

“सक्रिय कॉपर के साथ एक्वागार्ड नवीनतम नवाचारों के साथ पारंपरिक ज्ञान को जोड़ती है जिसे विज्ञान ने पेश किया है। एक दादी और एक पोती को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करना इस द्वंद्ववाद को पकड़ने का एक आकर्षक तरीका था। और दोनों ही किरदारों को निभाने के लिए माधुरी दीक्षित को केक पर बांटना था, ”पल्लवी चक्रवर्ती, कार्यकारी क्रिएटिव डायरेक्टर, तपरोट डेंटसु, मुंबई ने कहा।
तीन दशकों में, ब्रांड ने ग्राहक की बदलती जरूरतों और पर्यावरणीय परिस्थितियों को दूर करने के लिए नई तकनीकों की शुरुआत करते हुए अपने नेतृत्व की स्थिति को सफलतापूर्वक बनाए रखा है। एक्वागार्ड पूरे भारत में 150 लाख से अधिक माताओं और 1.62 लाख डॉक्टरों की पसंद है। बायोट्रॉन, न्यूट्रीशन, मिनरल गार्ड और एक्टिवेटेड कॉपर मैक्स जैसी कई पेटेंट तकनीकों के साथ, एक्वागार्ड का सबसे बड़ा सेवा नेटवर्क भी है।
एक्वागार्ड 7,000 से अधिक पिन कोड में अलग-अलग पानी की स्थिति पर अनुसंधान और विकास में निवेश करने वाला एकमात्र जल शोधक ब्रांड है और कई परिस्थितियों से निपटने के लिए 21 शुद्धि तकनीक विकसित की है। इसने दुनिया भर में अग्रणी जल प्रयोगशालाओं द्वारा 130 से अधिक प्रमाणपत्र प्राप्त किए हैं और इसकी बेहतर तकनीक के लिए कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। जल शोधन श्रेणी में अग्रणी होने के नाते, एक्वागार्ड का नया अभियान उपभोक्ता के जीवन के लिए अपनी नवीन तकनीकों के माध्यम से निर्मित स्पष्ट भेदभाव को उजागर करने और ब्रांड वरीयता को मजबूत करने के लिए एक और आक्रामक कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *