एशियन पेंट्स ऐडहेसिव्स ने अपनी नई डिजिटल फिल्म के माध्यम से ‘नाम कमाने’ के लिये ‘परफेक्ट जॉब’ करने की अहमियत को दिखाया

नई दिल्ली। एक प्रमुख डेकोर कंपनी एशियन पेंट्स ने अपने उत्पादों की ऐडहेसिव्स रेंज के लिये एक नई डिजिटल फिल्म लॉन्च की है। इस नई ब्रांड फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आयेंगे। इस फिल्म की परिकल्पना मैककैन इंडिया द्वारा की गई है और इसका नाम है ‘स्क्रीमिंग फर्नीचर।’ इसमें यह दिखाया गया है कि किस तरह एक परफेक्ट जॉब अच्छी प्रतिष्ठा प्राप्त करने में मदद करती है, जोकि बाजार में एप्लीकेटर्स और कॉन्ट्रैक्टर्स के लिये महत्वपूर्ण है।
इसमें कम्यूनिकेशन की शुरूआत उस जगह से होती है, जिसके लिये यह ब्रांड जाना जाता है, यानी कि प्रोफेशनलिज्म और बेहतरीन कारीगरी। ब्रांड के नये कैम्पेन में दिखाया गया है कि वे अपने ग्राहकों को कितनी अच्छी तरह से समझते हैं।
नई डिजिटल फिल्म 19 सेकेंड की फिल्मों को एक सेट, प्रिंट, आउटडोर, रेडियो स्पॉट्स, डिजिटल एंगेजमेंट और ऑन-ग्राउंड ऐक्टिवेशन में दिखाई जायेगी।
नई डिजिटल फिल्म के बारे में बताते हुये एशियन पेंट्स लिमिटेड के सीओओ अमित सिंगले ने कहा, ‘‘एशियन पेंट्स ऐडेसिव्स रेंज अपने लॉन्च के समय से ही अपने ग्राहकों एवं एप्लीकेटर्स के लिये एक आधुनिक एवं प्रगतिशील च्वॉइस उपलब्ध कराने पर खरा उतरा है। यह है च्वॉइस तरक्की की और इसकी पेशकश इसके खोजपरक एवं हाइ-परफॉर्मेंस उत्पादों की इसकी रेंज के माध्यम से की गई है। इस नई फिल्म के साथ हमारा उद्देश्य अपने लक्षित सेगमेंट के बीच इस स्थिति को और भी मजबूत करना है। यह फिल्म काफी मजेदार है और इसे देखकर अच्छा लगेगा। यह एक ब्रांड संदेश और रचनात्मकता की पेशकश करता है कि बाजार में एक परफेक्ट प्रतिष्ठा हासिल करने के लिये परफेक्ट जॉब बहुत जरूरी है। और एशियन पेंट्स के ऐडहेसिव्स के साथ आप हमेशा परफेक्ट जॉब करने में सक्षम होंगे।’’
सुराजा किशोर, एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट एवं जीएम – मैककैन मुंबई ने कहा, ‘‘एक कैटेगरी के रूप में ऐडहेसिव्स का इस्तेमाल बहुत लंबे समय से सिर्फ घिसे-पिटे फंक्शनल स्पेस में किया जा रहा है। एशियन पेंट्स के ऐडहेसिव्स इसलिये अलग है, क्योंकि इससे कारपेंटर्स को सिर्फ अपना काम करने में ही नहीं, बल्कि बेहतरीन एवं खूबसूरत तरीके से काम को अंजाम देने में मदद मिलती है। हमारे कैम्पेन रचनात्मक रूप से इस आइडिया को पेश करते हैं कि यदि एशियन पेंट्स का इस्तेमाल नहीं किया गया, तो आपका काम शानदार नहीं हो सकता। यह इस जानकारी पर आधारित है कि हर बार जब फर्नीचर से आवाज आती है, तो हम उसका दोष ऐडहेसिव्स के बजाय कारपेंटर को देते हैं कि उसने अच्छे से काम नहीं किया। हम कैटेगरी के लिये नियमों को दोबारा लिखने के लिये और एशियन पेंट्स ऐडेसिव को बेहतरीन बांडिंग के महज फंक्शनल बेनिफिट से अधिक डिजाइन एवं डेकोर का समानार्थी बनाने के लिये उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *