डीटल के मोबाइल और एक्सेसरीज ऑफलाइन बेचने के लिए B2BAdda ने स्पार हाइपरमार्केट के साथ करार किया

नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी समर्थित ई-वितरण प्लेटफॉर्म B2BAdda ने डीटल के फीचर फोन, स्मार्टफोन एक्सेसरीज और टीवी बेचने के लिए स्पार हाइपरमार्केट के साथ भागीदारी कि घोषणा की है। स्पार हाइपरमार्केट लैंडमार्क ग्रुप के मैक्स हाइपरमार्केट और विश्व की सबसे बड़ी स्वैच्छिक रिटेल चेन स्पार इंटरनेशनल के बीच एक रणनीतिक भागीदारी है। डीटल विश्व की सबसे किफायती फीचर फोन और टीवी कंपनी है जिसका लक्ष्य #connecting40croreindian के अन्तर्गत 40 करोड़ भारतीयों को जोड़ना है।
अपनी स्मार्ट हाइब्रिड रिटेल रणनीति पर आगे बढ़ने का लक्ष्य रखते हुए B2BAdda कई बड़ी होलसेल और रिटेल चेन के साथ गठजोड़ कर रही है। इसका मकसद अपने प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध ब्रांडों को टीयर 1, 2 और 3 शहरों के सभी तरह के ग्राहकों तक पहुंच दिलाने के लिए उनके दायरे को विस्तार देना है। इस गठजोड़ के जरिये डीटल फोन और एक्सेसरीज बंगलुरू, मंगलोर, नई दिल्ली, गाजियाबाद आदि समेत 9 शहरों में स्पार के 24 आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे।
इस गठजोड़ के बारे में B2BAdda के संस्थापक योगेश भाटिया कहते हैं, “हमारे प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध ब्रांडों से किए गए वादे पूरे करने के लिए और ग्राहकों को उच्च स्तरीय पहुंच दिलाने के लिए हमने स्पार हाइपरमार्केट के साथ गठजोड़ किया है ताकि डीटल के उत्पाद इन सभी 24 आउटलेट्स में उपलब्ध कराए जा सकें। प्रमुख B2B ई-वितरण प्लेटफॉर्म के तौर पर हम अपने प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध ब्रांडों के लिए अंतिम उपभोक्ताओं के साथ रियल-टाइम संपर्क बनाने की खातिर अत्यंत स्थानीय स्तर की रणनीति की जरूरतों को समझते हैं।”
इस भागीदारी के बारे में स्पार हाइपरमार्केट के व्यवसाय प्रबंधक नजीर का कहना है, “हमें B2BAdda के साथ अपनी भागीदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। स्पार स्टोर्स पर पहला मोबाइल फोन ब्रांड होने के नाते डीटल के साथ हमारा यह रणनीतिक गठजोड़ हमारे तकनीकी जानकार ग्राहकों को फीचर फोन, मोबाइल एक्सेसरीज, टीवी और पावर-बैंक के लिए उनकी जरूरतें पूरी करने में सक्षम बनाएगा। यह सहभागिता इस बात का प्रमाण है कि हम अपने स्टोर्स पर आने वाले मेहमानों के लिए ज्यादा से ज्यादा अवसर उपलब्ध करा रहे हैं।”
B2BAdda डीटल मोबाइल, एलईडी टीवी और एक्सेसरीज के लिए एक एक्सक्लूसिव ई-वितरण पार्टनर है और हाल ही में इसने मोबाइल एवं टैबलेट, आईटी उत्पादों तथा संपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद रेंज के अलावा फुटवियर, वस्त्र, घरेलू सामान जैसे नए उत्पाद वर्गों को भी इसमें शामिल किया है। इस भागीदारी के जरिये कंपनी ने वर्ष 2020 के अंत तक अपने प्लेटफॉर्म के साथ 80,000 से ज्यादा रिटेलरों को जोड़ने की योजना बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *