कंट्री क्लब इंडिया द्वारा आयोजित मिलियनेयर कार्ड की लॉन्चिंग के मौके पर गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने स्पेशल डांस न. द्वारा किया एंटरटेन

नई दिल्ली। कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड होलीडेज लिमिटेड (सीसीएचएचएल) 31 दिसंबर, 2018 को भारत और मध्य पूर्व एशिया में नए साल के सबसे बड़े समारोहों की मेजबानी करेगा। ऐसे में कंट्री क्लब इंडिया द्वारा आयोजित मिलियनेयर कार्ड की विशेष लॉन्चिंग के मौके पर सेलिब्रिटी कपल गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना दिल्ली पहुंचे। गुरमीत-देबिना के साथ-साथ कंट्री क्लब के सीएमडी वाई. राजीव रेड्डी भी एशिया के ’बिगेस्ट न्यू ईयर बैश 2019’ की विशिष्टता का प्रदर्शन करने के लिए उपस्थित थे। एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2019 के 12वें संस्करण के बारे में सीसीएचएचएल के चेयरमैन वाई. राजीव रेड्डी ने कहा कि हर साल की तरह इस बाल भी नए साल की पूर्व संध्या पर सभी सड़कें कंट्री क्लब का रुख करेंगी। मिलियनेयर कार्ड दो प्रकारों में उपलब्ध होंगे – मिलियनेयर प्रीमियम और मिलियनेयर क्लासिक। प्रीमियम कार्ड की कीमत रु. 64,999/- और दिल्ली और मुंबई समेत लाईफटाइम कंट्री क्लब सदस्यता प्रदान करता है। यह देश के क्लबों की संपत्तियों में 6 रात और 7 दिन घरेलू स्वागत छुट्टियां और चार अतिरिक्त 6 रातों और 7 दिन के पैकेज प्रदान करता है। कार्ड का क्लासिक संस्करण रु. 39,999/- और लाईफटाइम कंट्री क्लब सदस्यता प्रदान करता है। इसकी अन्य प्रमुख विशेषताएं अगले चार वर्षों में 2 रातों और 3 दिन सप्ताहांत घरेलू स्वागत छुट्टियां और चार अतिरिक्त समान 2 रातों और 3 दिन सप्ताहांत पैकेज हैं। इस मौके पर उन्होंने इस खूबसूरत कपल को मिलियनेयर कार्ड उपहार भी दिया। इस कार्ड को प्राप्त करने के बाद देबिना बहुत उत्साहित दिखीं।
समारोह में मौजूद गुरमीत और देबीना ने मीडिया के समक्ष बाॅलीवुड के प्रसिद्ध कुछ गानों पर स्पेशल डांस न. पेश किया। उनके इस डांस के द्वारा अंदाज़ा लगाया जा सकता था कि आने वाले न्यू ईयर बैश में दोनों का परफाॅर्मेन्स बहुत खास होने वाला है। दोनों ही बहुत उत्साहित दिखे। गुरमीत ने कहा कि वैसे तो अक्सर उनका दिल्ली में होने वाले ईवेंट के दौरान दिल्ली आना-जाना होता ही रहता है लेकिन यह पहली बार है कि वो दिल्ली में अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ परफाॅर्म करने वाले हैं जो कि उनके लिए काफी स्पेशल है, इसके लिए दोनों बेहद खुश नज़र आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *