ताजे फलों के आयातक आईजी इंटरनेशनल को प्रतिष्ठित 2018 एशिया फ्रूट अवॉर्ड्स में ‘इम्पोर्टर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड मिला

नई दिल्ली। सर्वोत्कृष्टता पर लगातार अपना फोकस प्रदर्शित करने वाले भारत के सबसे बड़े फलों के आयातक, आईजी इंटरनेशनल को ‘इम्पोर्टर ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से नवाजा गया है। हाल ही में हॉन्ग-कॉन्ग में आयोजित प्रतिष्ठित 2018 एशिया फ्रूट अवॉर्ड्स में उन्हें यह पुरस्कार दिया गया। आईजी इंटरनेशनल को भारतीय ग्राहकों के लिये आयातित फलों की रेंज को विस्तार देने में अग्रणी भूमिका के लिये भी पुरस्कृत किया गया।
आईजी इंटरनेशनल भारत का प्रमुख ताजा फलों का आयातक है जोकि 20 से अधिक देशों से 50 से भी ज्यादा फलों की किस्मों को आयात करने का काम संभालता है। इस फर्म ने कोल्ड चेन को तैयार करने में काफी खर्च किया है ताकि ताजे फलों के आयात को बढ़ाया जा सके। इससे कंपनी को भारयीय ग्राहकों तक मनचाही क्वालिटी और स्वादिष्ट ताजे फलों को पहुंचाने में मदद मिलती है। इसके अलावा विश्वास के साथ विश्व के सप्लायर्स को बड़ी मात्रा में फल भेजने की पेशकश करते हैं।
इम्पेार्टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड ग्रहण करते हुए, आईजी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर तरुण अरोड़ा ने कहा, ‘’आईजी की पूरी टीम की तरफ से यह सम्मान प्राप्त करते हुए मुझे बेहद गर्व और खुशी महसूस हो रही है। हम इस पुरस्कार के लिये एशिया फ्रूट अवॉर्ड्स के शुक्रगुजार हैं। यह अवॉर्ड हमारे संस्थान के कई दशकों के अथक प्रयासों का प्रमाण है। जो प्रयास वह प्रमुख इम्पोर्टिंग कंपनी के उत्कृष्ट मापदंडों पर खरा उतरने के लिये कर रहे हैं।‘’
वार्षिक एशिया फ्रूट अवॉर्ड्स का आयोजन एशिया के फल और सब्जी व्यवसाय में उत्कृष्ट और बेहतरीन उपलब्धियों को पहचान देने के लिये होता है। इसमें विभिन्न कैटेगरी को पुरस्कृत किया जाता है जैसे मार्केटिंग कैम्पेन ऑफ द ईयर, इम्पोर्टर ऑफ द ईयर और प्रोड्यूस रिटेलर ऑफ द ईयर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *