सबसे शानदार और अद्वितीय शैली में उत्सवों में सेलेक्ट सिटीवाॅल्क प्रवेशक का चयन करें

नई दिल्ली। शैली में उत्सव के मौसम में आईए। सेलेक्ट सिटीवाॅल्क ग्रीन दिवाली सजावट से दिवाली बाजार से मैग्नम ओपस रामायण, बच्चों दिवाली कार्यशालाओं और स्कूलों द्वारा अखबार संग्रह जैसे टिकाऊ पहलों से लेकर गतिविधियों की एक श्रृंखला के माध्यम से अपने संरक्षकों को लुभाने के लिए तैयार है।
सेलेक्ट सिटीवाॅल्क ने दीवाली को हरित सजावट के साथ रोशनी के उत्सव का जश्न मनाकर इस दीवाली को बदल दिया। पूरे शॉपिंग सेंटर को पवन शुद्धिकरण गुणों और एलईडी रोशनी वाले पौधों से सजाया गया है। सजावट की मुख्य हाइलाइट्स सेंट्रल एट्रियम में उत्तम बांस की स्थापना और प्लाजा में 1500 पौधों से बने ग्रीन हाउस इंस्टॉलेशन हैं।
सजावट में उपयोग किए जाने वाले सभी पौधे लाइव हैं और प्रदर्शन के दौरान उनके रखरखाव के लिए के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है। कुछ अद्वितीय पौधों में स्किंडापस, फर्न्स, एग्लाओनेमा और कॉर्डलाइन शामिल हैं। उत्सव की पेशकश पर टिप्पणी करते हुए, गीतांजलि सिंह, वीपी – मार्केटिंग, सेलेक्ट सिटीवाल्क ने कहा, ‘अपने खरीदारों के उत्सव के उत्साह को बढ़ाने के लिए, सेलेक्ट सिटीवाल्क ने इस साल ग्रीन दिवाली के माध्यम से एक पारिस्थितिकी-अनुकूल दृष्टिकोण को गले लगा लिया है। हमने अपनी दिवाली सजावट के लिए शून्य-अपशिष्ट नीति का पालन करने की कोशिश की है और पिछले वर्ष की तुलना में दिवाली सजावट में 50% तक ऊर्जा खपत भी कम कर दी है। इसके अलावा, हम कई रोमांचक प्रस्तावों को चला रहे हैं और कई अन्य लोगों के बीच दिवाली बाजार, शॉपिंग प्रमोशन, रामायण, ‘रीसाइक्लिंग न्यूजपेपर, पेड बचाव़’ पहल जैसी कई तरह की घटनाओं की मेजबानी कर रहे हैं। इस तरह की अनन्य घटनाओं के एक लाइन-अप के साथ, हम अपने खरीदारों को उत्सव के मौसम का सबसे अच्छा प्रस्ताव देने के लिए आश्वस्त हैं।’
कला के किरण नादर संग्रहालय 26 अक्टूबर, 2018 को अपने दुकानदारों को पारंपरिक और समकालीन दक्षिण एशियाई कला रूप में श्रीराम भारतीय कला केंद्र द्वारा रामायण पेश करेंगे।
अपनी टिकाऊ दिवाली पहलों के एक हिस्से के रूप में, सेलेक्ट सिटीवाॅल्क अपने परिसर में 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक ‘रीसाइक्लिंग न्यूजपेपर, पेड बचाव’ पहल की मेजबानी भी कर रहा है। पहल के तहत, शॉपिंग सेंटर ने हरे रंग के पौधे वाले पुराने समाचार पत्रों का आदान-प्रदान करने के लिए क्षेत्र के आसपास के स्कूलों, दुकानदारों और निवासियों को आमंत्रित किया है। स्कूलों के बच्चे अपने घरों और आस-पास से एकत्रित समाचार पत्रों के साथ आ रहे हैं। कई अन्य टिकाऊ ‘ग्रीन’ पहलों के साथ-साथ, सेलेक्ट सिटीवाल्क 35+एफ एंड बी भागीदारों के साथ ‘नो प्लास्टिक’ स्ट्रॉ अभियान शुरू करने वाला पहला शॉपिंग सेंटर भी बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *