ट्रेसमार्ट ने भारत में लॉन्च किया DAFNI™ एल्योर – गेम-चेंजिंग ताररहित सीधा ब्रश

नई दिल्ली। ट्रेसमार्ट ने दफ्नी के संस्थापक और सीईओ शेरोन रबी की उपस्थिति में जीन-क्लाउड बिग्यून सैलून एंड स्पा के सहयोग से भारत में दफ्नी एल्योर कॉर्डलेस हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश लॉन्च किया। दफ्नी एक इजराइल स्थित कंपनी है और उसने खुद को नवाचार के साथ भारतीय बाजार में स्थापित किया है जो अपने नवीनतम उत्पाद लाइनअप के साथ दिखाता है।
लॉन्च इवेंट में उपस्थित, सरगम धवन, निदेशक, ट्रेसमार्ट मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ‘जब मुझे पहली बार दफ्नी एल्योर कॉर्डलेस हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश के साथ पेश किया गया था, तो मुझे विश्वास था कि यह भारतीय बाजार में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करेगा क्योंकि यह एक ताररहित हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश है। एक कॉम्पैक्ट संरचना और हल्के वजन के साथ, यह उन लोगों के लिए सही है जो हमेशा चल रहे होते हैं।’
दफ्नी एल्योर घुमावदार कोर टेक्नोलॉजी™ का उपयोग करता है, जो 3 डी स्टाइलिंग सतह के साथ एक अवतल डिजाइन है जो जड़ों को और भी लक्षित स्टाइल के लिए व्यापक पहुंच प्रदान करता है। हल्के और अच्छे डिजाइन के साथ दफ्नी आकर्षण हाथ की हथेली में आराम से फिट बैठता है। इसमें एक तेज यूएसबी चार्जर है और 2 घंटे से भी कम समय में चार्ज किया जाता है। इसमें दफ्नी गो का 80% सतह क्षेत्र है और 80 ग्राम से कम वजन और 90 सेकंड से भी कम समय में गर्म होता है।
शेरोन रबी, संस्थापक, दफ्नी ने कहा, ‘दफ्नी एल्योर नई भारतीय महिला का पर्याय बनती है, वह समझदार है, वह सम्मेलनों को चुनौती देती है और वह स्वतंत्र है। यह एक दयालु दुनिया बनाने के लिए एक महिला होने, बोलने, बाहर निकलने और हमारी प्रकृति का उपयोग करने का एक रोमांचक समय है। दफ्नी का मिशन हर महिला के लिए कभी भी होना चाहिए और अब दफ्नी एल्योर के साथ हम सॉकेट द्वारा 30 मिनट अतिरिक्त रहने की आवश्यकता के बिना एक महान दिवस की शक्ति के माध्यम से कालातीत बाल ग्लैमर और आत्मविश्वास प्रदान कर सकते हैं।’
दफ्नी एल्योर उन ग्राहकों के लिए अंतिम खुदरा पेशकश है जो किसी भी समय किसी भी समय सुंदर दिखना चाहते हैं। यह ब्रश उन महिलाओं के लिए बिल्कुल सही है जो पूरे दिन सही दिखना चाहते हैं। दफ्नी आकर्षण का अद्वितीय होलोग्रफिक रंग ग्राहकों की आंख को पकड़ने के लिए निश्चित है और जहां भी आप जाते हैं, आपको ब्रश को अपने हैंडबैग में रखना चाहते हैं। ब्रश भी एक शानदार विशेष उपहार के रूप में बना सकते हैं। दफ्नी को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और भौतिकी विशेषज्ञ शेरोन रबी द्वारा विकसित किया गया था, जिन्हें बाद में फोर्ब्स 30 अंडर 30 उद्यमी के रूप में सूचीबद्ध किए जाने वाले दुनिया के अग्रणी आविष्कारकों में से एक के रूप में पहचाना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *