स्वाॅच ने यामी गौतम के साथ ‘फॉल-विंटर’ 2018 संग्रह लाॅन्च किया

नई दिल्ली। तीन दशक से अधिक समय से दुनिया की सबसे नवीन समय-सारिणी बनाने वाले स्विस घड़ी ब्रांड स्वाॅच ने कॉमिक कॉन दिल्ली 2018 में ब्रांड एम्बेस्डर और बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम के साथ ‘फॉल-विंटर’ 2018 संग्रह पेश किया। यह संग्रह ‘मजेदार सोच’, ‘गहरा आश्चर्य’ और ‘वर्ल्डहुड’ पूरी तरह से स्वाॅच के डीएनए से पूरी तरह जुड़ाव रखता हैं, जहां रंग, आकार और पट्टियां जीवंत डिजाइन में विस्फोट करती हैं।
इस संग्रह के लाॅन्च इंवेट के दौरान बाॅलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा, ‘मैं अपने नवीनतम ‘फॉल-विंटर’ 2018 संग्रह के प्रदर्शन में स्वाॅच के साथ सहयोग करने के लिए सम्मानित हूं और बेहद उत्साहित हूं जो आज के जीवंत बोल्ड डिजाइन और मजेदार रंगों से प्रेरित है। एक घड़ी प्रेमी होने के नाते मैंने हमेशा डिजाइन सौंदर्यशास्त्र को जीवंत बनाने में एक महत्वपूर्ण उत्प्रेरक के रूप में स्वाॅच को देखा है। मैं इस नए संग्रह के प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित महसूस कर रही हूं।
दिल्ली कॉमिक कॉन 2018 में प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा हास्य और फिल्म पात्रों के रूप में पहने। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कॉमिक कलाकारों ने मंच पर मौजूदगी दर्ज की। दिल्ली कॉमिक कॉन ने अपने 8 वें संस्करण में सभी चीजें विचित्र और पॉप-संस्कृति की झलक दिखाई। कॉमिक कॉन में स्वाॅच की उपस्थिति सही जगह पर उपस्थित होने और युवा सहस्राब्दी दर्शकों के साथ जुड़ने का सही समय होने के अपने समर्पण की अभिव्यक्ति है। स्वाॅच, जिसने वैश्विक स्तर पर ड्रोन रेसिंग लीग (डीआरएल) के साथ भागीदारी की है, ने वर्चुअल सिमुलेशन रेस में भाग लेने के लिए प्रौद्योगिकी उत्साही और ड्रोन एफिसियोनैडो को आमंत्रित किया है, जो वास्तविक और आभासी दुनिया को किसी अन्य खेल की तरह जोड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *