हर बच्चा शिक्षित हो के सन्देश के साथ संपन्न हुआ रेराइज स्कूल का वार्षिक समारोह

सोनीपत, हरियाणा। हरियाणा के सोनीपत जिले की ओमैक्स सिटी में स्थित रेराइज स्कूल का वार्षिक समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया इस मौके पर छोटे-छोटे बच्चों ने अपने डांस और अभिनय से सभी दर्शकों व अभिभावकों का मन मोह लिया। सभी दर्शक और अभिभावक बहुत ही खुश नजर आ रहे थे, रेराइज स्कूल के वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि की भूमिका फिल्म निर्माता, निर्देशक अजय शास्त्री ने निभाई और गेस्ट ऑफ ऑनर की भूमिका में फिल्म निर्माता दीपक वालिया, श्री भवानी महाराज जी व अजित सिंह ने निभाई।
रेराइज स्कूल के डायरेक्टर नवीन अंतिल का कहना है कि हमारा मकसद सिर्फ और सिर्फ एजुकेशन को बढ़ावा देना है और हर बच्चे को शिक्षित करना है क्योंकि हमारे देश का हर बच्चा शिक्षित होगा तो हमारा देश खुद ही विकसित हो जायेगा, अभी हमारा स्कूल पांचवी क्लास तक है इसे बहुत जल्दी ही हम आठवीं क्लास तक करने वाले है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि व फिल्म निर्माता-निर्देशक अजय शास्त्री जी का भी ये ही कहना है कि शिक्षा दान सबसे बड़ा दान है क्योंकि शिक्षा से बच्चों का भविष्य बनता है और जिंदगी जीने का सलीका आता है उन्होंने बताया कि आज यहाँ आकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं अपने ही घर में आया हूँ, सभी भाइयों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है, मेरे दोस्त दीपक वालिया व स्कूल के डायरेक्टर नवीन अंतिल जी बहुत पुराने दोस्त है आज उन्ही कि बदौलत मैं यहाँ आपके बीच मुख्य अतिथि बनकर आया हूँ मैं उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूँ और वादा करता हूँ कि मुझसे जो भी सहायता होगी मैं इस स्कूल के किये वक्त दर वक्त करता रहूँगा। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा पूरा सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *