मनोरंजन

गुजरात के गरबे की चमक-दमक के बीच प्यारी सी लव स्टोरी ‘लवयात्री’

फिल्म समीक्षा

फिल्म का नाम : ‘लवयात्री’
फिल्म के कलाकार : आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, राम कपूर, रोनित राॅय, प्राची शाह, प्रतीक गांधी, मोहिनी शर्मा, अमिताभ मिश्रा
फिल्म के निर्देशक : अभिराज मीनावाला
रेटिंग : 3/5

निर्देशक अभिराज मीनावाला तथा सलमान खान के बैनर तले बनी फैमिली ड्रामा फिल्म ‘लवयात्री’ एक खूबसूरत लव स्टोरी है। इस फिल्म के द्वारा आयुष शर्मा डेब्यू कर रहे हैं। आयुष के साथ वरीना हुसैन को कास्ट किया गया है। बता दें कि फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लग चुकी है।

फिल्म की कहानी : जैसा कि फिल्म के प्रोमो में देखा जा चुका है कि फिल्म गुजरातकी पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म की कहानी काॅलेज छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है। हर साल वडोदरा शहर में गरबा का आयोजन होता है। सुश्रुत (आयुष शर्मा) की जिंदगी का बस एक ही सपना है कि वो अपना गरबा एकेडमी खोलना चाहता है जहां वो गरबा सिखा सके। वडोदरा होने वाला नौ दिन का गरबा उसकी ज़िदगी में नया मोड़ लेकर आता है। क्योंकि इसी आयोजन में उसकी मुलाकात विदेश से आई लड़की मिशेल (वरीना हुसैन) से होती है। सुश्रुत का दिल मिशेल पर आ जाता है, वह उसके प्यार में पड़ जाता है। लेकिन सुश्रुत को बहुत मेहनत करनी पड़ती है मिशेल का दिल जीतने के लिए। दोनों कि लव स्टोरी सीधी-सादी लेकिन रोमांटिक है।

आयुष की यह पहली फिल्म है लेकिन उनकी एक्टिंग से बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता कि वो पहली बार किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। वरीना भी एक एनआरआई लड़की के किरदार में जमी हैं। राम कपूर ने सुश्रुत के मामा का रोल निभाया है वहीं रोनित राॅय मिशेल के पिता के रोल में हैं। क्योंकि कहानी का संबंध गुजरात से है इसलिए इसमें गरबा आयोजन के चमक-दमक को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म के संगीत की बात करें तो गरबा के गाने सुनकर आप भी गुनगुनाने लगते हैं।

फिल्म क्यों देखें : फिल्म का प्लाॅट मनोरंजक है, युवाओं को ये लव स्टोरी ज़रूर भाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *