देव जैसा शो टीवी पर पहले बनाया नहीं गया है – अशीष चौधरी

डिटेक्टिव देव आनंद बर्मन (अशीष चौधरी) – उत्सुक और डिडक्टिव जीनियस अनसुलझे रहस्यों की खुद ताक झांक करने, हालातों को परखने और सबसे पेचीदा रहस्यों तक को लगभग तुरंत डिकोड करने के लिए अपने अन्वेषणशील दिमाग के साथ वापस आ गया है। डिटेक्टिव देव बर्मन एक विस्फोटर सेकेंड सीजन के लिए लौट आया है। पेनीसुला पिक्चर्स प्रा. लि. और आईएमआरसी एन्टरटेनमेंट प्रा. लि. द्वारा निर्मित, देव-2 फिर से प्रसारित हो रहा है। इस शो का पहला सीज़न हफ्ते में सिर्फ दो बार ही आता था, लेकिन इस सीजन में कुछ बदलाव किए गए हैं, अब इस सीजन में यह सोमवार से वृहस्पतिवार तक आएगा। पहले सुमोना चक्रवर्ती भी देव का हिस्सा थी लेकिन दूसरे सीजन में वो नहीं हैं, बल्कि दूसरे सीजन में जिज्ञासा सिंह को लाया गया है, जो पहले कलर्स के ही शो ‘‘थपकी प्यार की’’ में नज़र आईं थी।
कन्टेंट के विविधतापूर्ण विधाओं के साथ प्रोग्रामिंग लाइनअप का विविधीकरण करते हुए देव-2 का देव, अपना एक अतीत रखने वाले जासूस के सफर का अनुसरण करता है जिसे सबसे बड़े रहस्य: खुद अपनी जिंदगी के टुकड़ों को एक डोर में पिरोने की चुनौती मिली है। अपने पेचीदा और नाखूनों को चबवा देने वाले प्लॉट के साथ यह सीजन दर्शकों को उन भावनाओं और उत्तेजना का अहसास करवाएगा जो देव को घेरे रहती हैं। देव की भूमिका के बारे में बताते हुए, अशीष चौधरी का कहना था, “मेरा किरदार देव अपने अतीत की परछांई में रहता है। उसकी शख्सियत की विभिन्न परतें हैं जिन्होंने इस शो के लिए मुझे आकर्षित किया। वहां अनेक नए एलीमेंट्स हैं जिन्हें दर्शक इस सीजन में देखेंगे। चैनल ने दूसरा सीजन बनाया क्योंकि रिसर्च के मुताबिक लोगों को कैरेक्टर से बहुत ही ज्यादा लगाव हो गया था। ऐसा शो बनाया नहीं गया है टीवी पर। वो कहते हैं कि दिल्ली आना हमेशा काफी रोमांचक रहा है, यह शहर हमेशा काफी दयावान और स्वागत करने वाला रहा है। दिल्ली वालों के उत्साह औ ऊर्जा को देखना इतना अच्छा लगता है, मैं तो बस अपने फैन्स और शुभचिंतकों से बातचीत करने का इंतजार कर रहा हूँ।”
इस शो के मशहूर कास्ट में ध्वनि कड़छीवाला के रूप में जिज्ञासा सिंह, महक मिरांडा बर्मन के रूप में पूजा बैनर्जी और इंस्पेक्टर नारवेकर के रूप में अमित डोलावत अभिनेताओं के रूप में शामिल हैं।
देव, बारीकियों के लिए अपनी जिज्ञासु नजर के साथ अपने अनोखे स्टाइल में रहस्यों को सुलझाना जारी रखेगा और सबसे ज्यादा अजीब हालातों तक का आसानी से विश्लेषण करेगा। उसके अलावा, देव अपनी लापता मां के रहस्य के जवाब तलाशने की कोशिश भी कर रहा है, जो अभी तक जीवित है और महक पर, जो देव की संतान को जन्म देने वाली है, विश्वास करने को तैयार नहीं है। क्या डिटेक्टिव देव केसिस को सुलझा पाएगा और अपनी खुद की त्रासदीपूर्ण जिंदगी के सबसे बड़े केस के टुकड़ों को एकसाथ जोड़ पाएगा?
इन रहस्यों को जानने के लिए हर सोमवार से बृहस्पतिवार रात 10.30 बजे देखिए देव-2 केवल कलर्स पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *