प्रतिस्पर्धी शगुन सिंह ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में श्रीदेवी की यादें ताजा की

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े डांस किड्स रिएलिटी शो की एक मजबूत प्रतिस्पर्धी शगुन सिंह ने श्रीदेवी कपूर की यादें ताजा कर दीए जिस वजह से शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा की आंखों में आंसू आ गए। प्यार से ‘फ्लेक्सिगन’ के नाम से प्रसिद्ध, ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर के प्रसिद्ध गानों पर परफॉर्म करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसने सुपर जजों और बागी 2 की कास्ट – टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को उनकी यादों में डुबो दिया।
इस परफॉर्मेंस को देखकर, शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा अपने आंसुओं को नहीं रोक पाईं और तुरंत वहां से चली गईं क्योंकि उन्हें उन खुशनुमा दिनों के वे पल याद आ गए थे, जो उन्होंने इस दिवंगत एक्ट्रेस के साथ बिताएं थे। वह श्रीदेवी के काफी निकट थी। शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा इस एक्टर के बारे में बात करने या कमेंट देने की स्थिति में नहीं थी क्योंकि वह श्रीदेवी को ‘भूत काल’ में संदर्भित नहीं कर पा रही थी। पैनेलिस्ट्स को लगा कि शगुन सिंह का परफॉर्मेंस श्रीदेवी कपूर के लिए न्यायसंगत था। अनुराग बसु भी भारत की इस पहली महिला सुपरस्टार के निकट दोस्त थे, उन्होंने बताया कि वह एक बेहतरीन पेंटर थीं लेकिन उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कभी भी अपनी कुशलताओं का दिखावा नहीं किया और हमेशा ही जमीन से जुड़ा रहना पसंद किया।
सेट से जुड़े एक स्रोत ने बताया, ‘इस एक्ट को श्रीदेवी के प्रसिद्ध गानों के साथ बड़ी सुंदरता से कोरियोग्राफ किया गया था। इस परफॉर्मेंस ने पुरानी सभी यादों को ताजा कर दिया, जिससे शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा इतनी भावुक हो गईं कि वह उनके बारे में भूत काल पर बात नहीं कर पाईं। उनके बेहद निकट होने की वजह से यह विश्वास नहीं कर पाईं कि वह अब नहीं रह गईं हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *