भारत का सबसे प्रिय डांस शो वापस आ गया है

भारत का नंबर 1 डांस रिएलिटी शो और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का खुद का फॉर्मेट एक कदम आगे बढ़ने के लिए बिल्कुल तैयार है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सुपर डांसर, जिसने पिछले साल अपनी आकर्षक डांसिंग प्रतिभाओं व उल्लासित परफॉर्मेंसेस से पूरे देश में तहलका मचा दिया था, वह इस साल भी ‘मैजिक मेहनत में है’
के नए मंत्र के साथ वापस आने के लिए तैयार है। असली सुपर जजों की तिकड़ी कृ बॉलीवुड सुपरस्टार – शिल्पा शेट्टी, प्रमुख फिल्मकार – अनुराग बसु और प्रसिद्ध कोरियोग्राफर – गीता कपूर के वापस आने के साथ ही, इस शो की मेजबानी रित्विक धंजानी व परितोष त्रिपाठी करेंगे। हर प्रतियोगी को देश के प्रसिद्ध सुपर गुरुओं से व्यापक तौर पर प्रशिक्षण व मार्गदर्शन मिलेगा।
हर डांस के जादूई परफॉर्मेंस के पीछे उसके गुरु की कड़ी मेहनत व समर्पण होता है। ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ हर गुरु व उनके शिष्यों की ताकत, विश्वास व समर्पण की प्रशंसा करेगा और उसे प्रदर्शित करेगा। फ्रेम्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, सुपर डांसर चैप्टर 2 को शुरू किया जाएगा 30 सितंबर 2017 से, हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।
भारत की जादूई डांसिंग प्रतिभाओं को राष्ट्रीयस्तर पर खोजने के लिए जुलाई में 10 शहरों में इस शो के लिए किड्स ऑडिशन रखे गए थे। आकांक्षियों की भारी संख्या में से, 12 प्रतियोगियों को शो के लिए चुना गया और ये जल्द ही भारत का अगला सुपर डांसर बनने के प्रसिद्ध शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगे। यह शो युवा प्रशिक्षुओं को डांसिग के 3डी – डिजायर, डिसिप्लिन और डिटर्मिनेशन दिखाने के लिए एक अनोखा राष्ट्रीय प्लेटफार्म देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *