मैं हमेशा से महिला केंद्रित फिल्मों को देखने का शौकीन रही हूं : उर्वशी रौतेला

जब एक बार कोई फिल्म हिट हो जाती है तो उसका सीक्वल बनाया जाता है। ऐसा ही कुछ फिल्म ‘हेट स्टोरी’ के साथ हुआ। इस सीरीज की तीन फिल्में पहले ही आ चुकी हैं, तीनों ही फिल्में हिट रहीं और इसके साथ ही इतिहास रच दिया। अब इस सीरीज़ की चैथी फिल्म भी आ रही है जो कि रिलीज के बिल्कुल नज़दीक है। इस सीरीज की फिल्मों का इतिहास रहा है कि इसमें कलाकारों को रिपीट नहीं किया जाता, उसका इस बार भी खास ध्यान रखा है। तभी तो ‘हेट स्टोरी 4’ में भी पुरानी फिल्म की तुलना में सभी नए कलाकार ही लिए गए हैं।
नायिका प्रधान ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की सभी फिल्मों में अमूमन नई अभिनेत्री शामिल होती है। इस बार यह मौका उर्वशी को मिला है, वो इसमें लीड रोल में है। वो कहती हैं कि ‘किसी महिला केंद्रित फिल्म का हिस्सा होना किसी भी अभिनेत्री के लिए काफी महत्वपूर्ण बात होती है। मैं हमेशा से महिला केंद्रित फिल्मों को देखने का शौकीन रही हूं, इसीलिए मेरे दिल में कहीं न कहीं ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा भी थी, जो ‘हेट स्टोरी 4’ के साथ पूरी हो गई। वैसे, यह सुखद आश्चर्य की बात है कि आज बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेत्रियों को भी अभिनेताओं के समान अवसर मिल रहे हैं। यही वजह रही कि इस फिल्म के साथ मेरा इतनी जल्दी जुड़ाव हो गया। इस फिल्म के लिए काम करना मेरे लिए किसी सपने के साकार होने से कम नहीं है और इसके लिए मैं निर्देशक विशाल पंड्या का दिल से आभारी भी हूं।
यह सच है कि साल 2012 में आई विवेक अग्निहोत्री निर्देशित इस सीरीज की पहली फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तो 2014 में आई विशाल पंड्या निर्देशित इस सीरीज की दूसरी फिल्म में पंजाबी और साउथ की फिल्मों की हिट एक्ट्रेस सुरवीन चावला लीड रोल में थीं। जबकि, दो साल पहले आई इस सीरीज की तीसरी फिल्म में दर्शकों ने एक्ट्रेस जरीन खान को देखा था। इस बार मेरे हिस्से में यह भूमिका आई है, जिसे लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। फिल्म में सुपर माॅडल ताशा का किरदार निभा रही उर्वशी ने इसकी कहानी के बारे में बताया कि ‘हेट स्टोरी-4’ की कहानी पिछली तीन फिल्मों की तरह नहीं है, बल्कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसकी कहानी बहुत अच्छी है। दरअसल, यह अपनी पूर्ववर्ती तीनों फिल्मों की तरह नफरत की कहानी नहीं है, बल्कि यह बदला लेने की कहानी है।
दूसरी ओर, निर्देशक विशाल पंड्या अपनी आने वाली फिल्म की सपफलता को लेकर काफी आश्वस्त हैं। फिल्म के सुपरहिट हो रहे संगीत के बारे में उनका कहना है कि, ‘आजकल ज्यादातर युवा फिल्मों में संगीत का फिल्मांकन देखने ही थियेटर आते हैं, इसी से पता चलता है कि किसी फिल्म की कामयाबी में उसके म्यूजिक का कितना बड़ा और अहम रोल होता है। जहां तक बात ‘हेट स्टोरी 4’ के संगीत का है, तो हम दावे के साथ कह सकते हैं कि इसमें ठूंसा हुआ संगीत नहीं है, बल्कि इसका संगीत पूरी तरह से स्थितिजन्य एवं कहानी से जुड़ा हुआ है। जब आप फिल्म देखेंगे, तो पता चलेगा कि गाने फिल्म की कहानी एवं साजिशों की कड़ी को लेकर आगे बढ़ रहा है।’
टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर के तले बनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में प्रमुख भूमिकाओं में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लों भी शामिल हैं। समीर अरोड़ा द्वारा लिखित ‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *