रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी ने सिंघम के 7 साल पूरे होने का मनाया जश्न

रिलायंस एंटरटेनमेंट की सिंघम ने आज 7 साल पूरे कर लिए है और इस खास मौके पर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम पर प्रशंसकों ने अपना बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंपनी, रिलायंस एंटरटेनमेंट पिछले कुछ वर्षों में अपने विभिन्न कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट का सफल गठबंधन, सिंघम और गोलमाल जैसी दो सफल फ्रेंचाइजी देने में कामयाब रहे है जिन्हें ना केवल जनता जनार्दन द्वारा पसंद किया गया बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता के झंडे गाड़ने में कामयाब रही है।
अजय देवगन अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को, सबसे पसंदीदा पुलिस किरदार ‘सिंघम’ के साथ यादगार डॉयलोग देने में कारगार रही जो आज भी दर्शकों के जहन में तरोताजा है। लोकप्रिय फिल्म ने अपनी रिलीज के शानदार 7 साल पूरे कर लिए है और इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर सुबह से ही ‘7 इयर्स ऑफ सिंघम’ ट्रेंड कर रहा है। फिल्म की रिलीज के 7 साल का जश्न मनाने के लिए, निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर सिंघम का लोगो लगा कर, फिल्म के यादगार सात साल पूरे होने की खुशी व्यक्त की है।
फिल्म के सर्वश्रेष्ठ क्षणों से लैस एक छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए निर्देशक रोहित शेट्टी ने लिखा, ‘शूट के पहले दिन से ले कर फिल्म की रिलीज के दिन तक केवल साढ़े चार महीने की अवधि में बनाया गया, सिंघम न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल थी बल्कि दर्शकों के प्यार और सम्मान की भी पात्र थी। सिंघम के 7 साल का जश्न मनाते हुए, मैं सिंघम को एक आइकॉनिक कैरेक्टर बनाने के लिए, जीवन के सभी क्षेत्रों से सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह मेरे दर्शकों के प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं था। धन्यवाद !#Ajay Devgn #Reliance Entertainment #7YearsOfSingham”.
अजय देवगन, प्रकाश राज और काजल अग्रवाल द्वारा अभिनीत, रिलायंस एंटरटेनमेंट की सिंघम बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्म में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *