संजू पोस्टर : राजकुमार हिरानी ने अनुष्का शर्मा का दिया परिचय, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि कौन है ये?

राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के ट्रेलर को देखने का उत्साह आखिरी चरम पर है, और ऐसे में फिल्म निर्माता ने दर्शकों के हित को बनाये रखने के लिए एक और पोस्टर जारी कर दिया है। नवीनतम पोस्टर के साथ अनुष्का शर्मा का परिचय करवाते हुए, राजकुमार हिरानी ने सवाल उठाया है कि फिल्म में अनुष्का कौनसी भूमिका निभा रही है और इसका जवाब कल रिलीज होने वाले फिल्म के ट्रेलर में दिया जाएगा।
रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की जीवनी पर आधारित बायोपिक संजू के ट्रेलर और फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतेजार कर रहा है। वादे के अनुसार, संजय दत्त के जीवन की अंतर्दृष्टि प्रधान करते हुए निर्देशक राजकुमार हिरानी ट्विटर पर फिल्म की सम्पूर्ण कास्ट का एक के बाद एक परिचय करवा रहे है। जबकि निर्माताओं ने इससे पहले क्रेजी लव लाइफ, बाप-बेटे की भावनात्मक बॉन्डिंग और हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर में दशक पुराने अभिनेता के सबसे जिगरी दोस्त का परिचय करवाया गया था। और आज राजकुमार हिरानी ने अनुष्का शर्मा पर आधारित फिल्म का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया है।
फिल्म के इस नए पोस्टर में छोटे घुंघराले बाल और रेट्रो लुक में अनुष्का बिल्कुल हटके और अलग अवतार में नजर आ रही है। फिल्म में अनुष्का एक निर्णायक भूमिका में नजर आएंगी जो कहानी को सुलझाने के लिए महत्वपूर्ण किरदार है। अनुष्का के किरदार की विवरण जानकरी कल फिल्म के ट्रेलर के वक्त जारी की जाएगी। राजकुमार हिरानी की पीके में नायिका की भूमिका निभाने के बाद, बायोपिक में अभिनेत्री एक विशेष उपस्थिति में नजर आने वाली है।
राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुर्त लिखा,ष्मिलिए मेरी खास दोस्त अनुष्का से। वह एक विशेष उपस्थिति में नजर आएंगी…. लेकिन उन्होंने कई दिनों तक अपने किरदार पर बारीकी से काम किया है। क्या आप बता सकते है कि यह कौनसी भूमिका निभा रही है? इसका खुलासा काल ट्रेलर लॉन्च पर होगा। /@AnushkaSharma #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi”. इस बायोपिक में संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया जाएगा और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के टीजर ने पहले से ही दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है। ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा जो अभिनेता की अविश्वसनीय कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी से निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।
निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *