सलमान खान ने शेयर की जैकलीन फर्नान्डिस की एक खूबसूरत तस्वीर

रेस 3 के नए गीत ‘सेल्फिश’ के उत्साह को बढ़ाते हुए, सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडीज की एक सिजलिंग तस्वीर के साथ आने वाले गीत की एक झलक पेश की है। फिल्म के इस नए गाने के साथ जैकलीन पहली बार स्क्रीन पर लाल साड़ी में नजर आएंगी और अभिनेत्री ने यकीनन अपने इस हॉट अंदाज से गर्मी का तापमान और अधिक बढ़ा दिया है।
अभिनेत्री की खूबसूरती की प्रशंसा करते हुए, सलमान खान ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “How chweet iz she lukin 🙂 @Asli_Jacqueline”.
बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडीज इससे पहले भी साड़ी के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी है और जैकी ने यह बात भी स्वीकार की थी कि वह साड़ी पहनने का मौका कभी भी चुकने नहीं देती है। जैकी पहली बार स्क्रीन पर लाल साड़ी में नजर आएंगी और इस लुक में वह बेहद लाजवाब दिख रही है। ‘सेल्फिश’ को सलमान खान ने स्वयं अपनी कलम से कागज पर उतारा है, तो वही आतिफ असलम और यूलिया वंतूर ने अपनी खुसबसूरत आवाज से इसे नवाजा है। ‘सेल्फिश’ के साथ आतिफ असलम इस फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है, जो इससे पहले फिल्म की पिछली किश्तों के लिए ‘पहली नजर’ और ‘बे इंतेहान’ के साथ दर्शको का मनोरंजन कर चुके है।
किक की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है। सलमान और जैकलिन की रोमांटिक और दमदार जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कारगार साबित हुई है। हाल ही में जारी किये गए गीत ‘हिरिये’ में जैकी और सलमान की केमिस्ट्री देखने लायक है। क्लब में फिल्माए गए इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नान्डिस फंकी म्यूजिक पर थिरकते हुए नजर आ रहे है।
‘रेस 3’ न केवल सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी दूसरी ईद रिलीज भी होगी। जबकि किक सफलतापूर्वक बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डिंग ब्रेकिंग कमाई करने में सफल रही थी और अब रेस 3 में इस करिश्माई जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार किया जा रहा है। ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।
फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *