‘स्टार परिवार अवॉडर्स’ में हिना खान की वापसी

स्टार परिवार की चहेती बहू हिना खान ने कोमोलिका के रूप में एक ग्लैमरस दिवा के अवतार में शानदार वापसी की है। सितारों से सजे ‘स्टार परिवार अवॉडर्स’ 2018 में हिना खान की वापसी के बारे में बताया गया।
8 सालों तक घूंघट वाली बहू के रूप में स्टार परिवार का हिस्सा रहीं, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा एक बार फिर इस परिवार का हिस्सा बनने के लिये लौट आई हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी के’ की खूबसूरत खलनायिका कोमोलिका के रूप में वापसी की है। इस बारे में बताते हुए, इस खूबसूरत अदाकारा ने कहा, ‘’स्टार परिवार में फिर से आना अद्भुत अनुभव है। मैंने प्यारी, सिंपल अक्षरा के रूप में अपने प्रोफेशनल सफर की शुरुआत की थी। जिसके लिये मुझे कई बार ‘स्टार परिवार अवॉडर्स’ में सम्मानित किया और काफी सराहना की गई। शानदार ‘स्टार परिवार अवॉडर्स’ में लौटना पुरानी यादों को ताजा करने जैसा महसूस हो रहा था। परिवार का हिस्सा बनकर काफी अच्छा वक्त बीता है और मैं इस बात के लिये बहुत उत्सुक हूं कि यह साथ काफी लंबा रहा। ‘स्टार परिवार अवॉडर्स’ हमेशा ही कमाल का रहा है और इस साल भी उससे कम नहीं होने लगा। इस साल, यह अवॉडर्स अपने भव्य विजुअल्स और अनूठे परफॉर्मेंस से दर्शकों को रोमांचित करने वाला है।‘’
दर्शक बेसब्री से ‘स्टारर परिवार अवॉडर्स’ में हिना खान की धमाकेदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही कोमोलिका के उस चर्चित किरदार को परदे पर फिर से वापस देखने के लिये भी वे बेहद उत्सुक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *