मनोरंजन

अभिनेता रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान ने फिल्म ’83 की तैयारी लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड से शुरू की

रणवीर सिंह अभिनीत और कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83 की तैयारी शुरू हो गयी है स रणवीर सिंह और कबीर खान ने हाल ही में लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड से सचिन तेंदुलकर के साथ एक शानदार तस्वीर साझा की। रणवीर सिंह और कबीर खान ने भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच देखने के लिए और प्रतिष्ठित स्टेडियम के वातावरण को महसूस करने के लिए विशेष रूप से लंदन में लॉर्ड्स की यात्रा की। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड वह जगह है जहां से भारत का वर्ल्ड कप का सफर शुरू हुआ था और जहा भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ १९८३ में विश्व कप जीता था। कबीर खान चाहते थे की वे और रणवीर सिंह एक लाइव मैच देखे और इसलिए सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म की प्री-प्रोडक्शन की यात्रा उन्होंने लॉर्ड्स मैदान से शुरू की।
कबीर खान ने इन्स्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर के साथ स्वीर सजा करते हुए लिखा  “Sachin was 9 years old when he saw on television Kapil’s Devils win the World Cup in 1983 right here at this ground. That win inspired him to want to play for India. 35 years later we kick off the prep for our film 83 at the Lords… Can’t get better than this can it? @ranveersingh @sachintendulkar #indiaenglandseries #lords #filmprep”.
कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हुए सबसे महत्वपूर्ण घटना पर रोशनी डालेगी। फिल्म की शूटिंग वास्तविक स्थानों को पर की जाएगी और अगले साल की शुरुआत में यह फिल्म रिलीज होगी। रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म बेहतरीन कलाकारों से लैस होगी। अन्य क्रिकेट खिलाड़ियों का कास्टिंग अभी भी बाकी है। यह फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित है। फैंटम फिल्म्स, विबरी मीडिया के विष्णु वर्धान इंदुरी, अनिल अम्बानी के रिलायंस एंटरटेनमेंट और कबीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है जो 5 अप्रिल 2019 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *