मनोरंजन

अमेजॅन प्राइम ओरिजिनल की श्रृंखला ‘कॉमिकस्तान’ ने रिलीज के पहले सप्ताह में मचाई धूम

हाल ही में लॉन्च हुई अमेजॅन प्राइम ओरिजिनल की श्रृंखला ‘कॉमिकस्तान’ ने आते ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है, जिसने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में रिकॉर्ड तोड़ते हुए भारत में प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखे जाने वाले शो का खिताब अपने नाम कर लिया है। प्राइम डे ऑफर के तहत 13 जुलाई, 2018 के दिन रिलीज हुए ‘कॉमिकस्तान’ ने अपने दिलचस्प कंटेंट और अनोखे फॉरमेट के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। यह अपनी ही तरह का अनोखा डिजिटल कॉमेडी रियलिटी शो है जहाँ देश के अगले बड़े कॉमिक स्टार की खोज में निकले इस शो को जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, परिणामस्वरूप अपनी लॉन्च के पहले सप्ताह के भीतर यह प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखे जाने वाला शो बन गया है।
‘कॉमिकस्तान’ में देश के सबसे बड़े हास्य कलाकार एक ही छत के नीचे हँसी के ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे है। इस शो को भारत के सात सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार तनमय भट, केनी सेबेस्टियन, सपन वर्मा, नवीन रिचर्ड, कनेज सुरखा, कनन गिल और बिस्वा कल्याण रथ एक साथ जज कर रहे है तो वही अबिष मैथ्यू और सुमुखि सुरेश होस्ट कर रहे है। ‘कॉमिकस्तान’ नौ एपिसोड की श्रृंखला है जिसमे प्रत्येक एपिसोड के साथ एक नई थीम देखने मिलेगी जहाँ शो के जज भविष्य के नए कॉमेडी प्रतिभा और आवाज की तलाश में जुटे है। हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड्स ने प्राइम वीडियो के दर्शकों को हँसी से लोटपोट कर दिया है और ‘कॉमिकस्तान’ के आगामी एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।
कॉमिकस्तान हँसी से लबालबेस एक शो है जिसमें सावधानी से बनाये गए चुटकुले, मजेदार डॉयलोग और आज की पॉप संस्कृति पर आधारित यादगार क्षणों की बौछार है। 13 जुलाई, 2018 के दिन एक साथ चार एपिसोड रिलीज करने के बाद, पांचवा एपिसोड आज देखने के लिए तैयार है। हर हफ्ते शुक्रवार को ‘कॉमिकस्तान’ के नए एपिसोड दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे। दर्शकों को खुश करने के लिए, पहले दो एपिसोड अब निरू शुल्क उपलब्ध हैं, इसका मतलब नॉन-प्राइम सदस्य भी अब बिना किसी रुकावट के हँसी के ठहाके लगा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *