मनोरंजन

अरबाज खान एवं सनी लियोनी ने किया फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का पहला पोस्टर रिलीज

बागेश्री फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी अरबाज खान एवं सनी लियोनी की मुख्य भूमिकाओं से सजी पहली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज के लिए तैयार है। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान एवं अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ डायरेक्टर राजीव वालिया दिल्ली आए थे, जहां उन्होंने अपनी आने फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर भी रिलीज किया। खास बात यह है कि बागेश्री फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड ने अपनी इस पहली फिल्म की रिलीज के लिए ब्ल्यू फॉक्स मोशन पिक्चर्स के साथ टाई-अप किया है।
जहां तक बात फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की कहानी है, तो इसकी कहानी एक आर्ट गैलरी की मालकिन रौनक (सनी लियोनी) और एक जन्मजात पेंटर वीर (अरबाज खान) के इर्द-गिर्द घूमती है। एक दिन रौनक को वीर कहीं नजर नहीं आता है। उसे लगता है, जैसे वीर कहीं गुम हो गया है। उसके बाद वह हर जगह उसकी तलाश में जुट जाती है। अपने गुम हुए प्यार की तलाश के दौरान रौनक को कई तरह के अनुभवों से दो-चार होना पड़ता है।
अपनी फिल्म के बारे में अरबाज खान ने बताया कि यह फिल्म काफी स्टाइलिश अंदाज में बनाई गई है। इस वजह से इसमें हॉलीवुड फिल्मों की झलक मिल सकती है, लेकिन इसकी मूल आत्मा बॉलीवुड की ही है। चूंकि यह एक म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म है, इसलिए इसमें इसमें कई रोचक-रोमांचक मोड़ नज़र आएंगे। इतना ही नहीं, इस फिल्म में सनी लियोनी भी बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी। उनका ऐसा रूप और अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया है।
अभिनेता व फिल्म निर्माता अरबाज़ खान ने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा कि इसमें उनका किरदार पहली फिल्म’दरार’ के किरदार की तरह नकारात्मक नहीं है। हालांकि, मेरी पहली फिल्म ‘दरार’ भी एक तरह से रोमांटिक फिल्म थी, लेकिनमेरा नकारात्मक किरदार होने के चलते यह थोड़ी हिंसक फिल्म थी, जबकि इस फिल्म में मैं नकारात्मक भूमिका में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि थ्रिलर फिल्म में अलग तरह की कहानी की ज़रूरत होती है। दर्शकों को इसमें कुछ नया मिलना चाहिए। थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की ज़रूरत होती है। अगर आप मुकेश और महेश भट्ट की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म देखते हैं, तो इसके गीत अच्छे होते हैं। सौभाग्य से हमें भी अच्छे गीत मिले हैं।
उल्लेखनीय है कि 24 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में सनी लियोनी और अरबाज ़खान के अलावा आर्य बब्बर,सुधा चंद्रन और सलिल अंकोला जैसे सितारे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *