मनोरंजन

आकाश डडलानी लेकर आए अपना पहला संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’

‘बिग बॉस 11’ का प्रतिभागी बनने के बाद लाइटलाइट में आए रैपर आकाश डडलानी अब अपने पहले संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’ के साथ वापस आ गए हैं। अपने इस नए प्रोजेक्ट के प्रचार के सिलसिले में वह पिछले दिनों नई दिल्ली थे, जहां उन्होंने अपने गीत के बारे में जो कुछ बताया, उसके अनुसार, यह हर उस व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है, जिसके दम पर वह विजेता बनकर उभरता है। संगीत वीडियो लाॅन्चिंग के मौके पर आकाश डडलानी के साथ गायक प्रियंका और संगीत निर्देशक, संगीतकार मिस्ताबाज भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस इवेंट को लेकर खुद लाउंज के मालिक जगजीत सिंह वालिया भी बहुत उत्साहित लग रहे थे।
मीडिया से बात करते हुए आकाश डडलानी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस गीत को संगीत से सजाने के लिए मिस्ताबाज बिल्कुल सही विकल्प था और निश्चित रूप से प्रियंका ने भी इसे अपनी सु-मधुर आवाज से नवाजा है। यह गीत मेरे लिए भी बहुत खास है।’ आकाश डडलानी कहते हैं कि हमने साथ-साथ वह सब कुछ किया, जो हम इस गाने के लिए कर सकते थे, तभी हम यहां ‘बैंग बैंग’ के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गीत को जरूर पसंद करेंगे।’ इसके अलावा, उन्होंने कहा, ‘‘द बैंग बैंग’ एक मजेदार गीत है। यह एक ऐसा ट्रैक है, जो हर किसी के इर्द-गिर्द घूमता है और यह गीत मेरी ही कहानी नहीं, बल्कि हर किसी की कहानी बताता है, जो विजेता बनना चाहता है और विजेता बन जाता है।’
खैर, ‘बैंग बैंग’ कॉलेज के छात्रों और स्टंट बाइकर्स के साथ एक पेप्पी ट्रैक शॉट है। एनवी वल्र्डवाइड द्वारा विशेष रूप से रिलीज यह विजय भारद्वाज की प्रस्तुति है। कलाकार प्रबंधन पावनीत कपूर द्वारा किया गया है। यह ट्रैक 4 जुलाई को आनेवाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *