मनोरंजन

आतिश कपाड़िया के बेटे और जेडी मजेठिया की बेटी करेंगी ‘खिचड़ी‘ से डेब्यू

दूरदर्शी जेडी मजेठिया और मशहूर लेखक आतिश कपाड़िया ने अपने बेहतरीन शोज से टेलीविजन के स्वरूप को बदल कर रख दिया है। यह प्रतिभाशाली जोड़ी एक बार फिर से एक व्यंग्य से भरपूर शोज लेकर आ रही है। हां, आपने बिल्कुल सही सोचा है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के शो ‘खिचड़ी‘ के बारे में।
इस नई सीरीज में प्रतिष्ठित कलाकार अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, राजीव मेहता और जेडी मजेठिया नजर आयेंगे। इनके साथ ही रेणुका शहाणे, दीपशिखा नागपाल और बख्तियार ईरानी जैसे नये कलाकार भी शो में दिखाई देंगे। तो क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि चक्की और जैकी की भूमिका कौन निभायेगा? ये किरदार इससे पहले ऋचा भाद्रा और यश मित्तल ने निभाये थे।
खैर, हमारे सूत्रों के अनुसार, इस बार भी निर्माताओं ने जैकी एवं चक्की की भूमिका निभाने के लिये युवा कलाकारों को लेने की योजना बनाई है। हमें बताया गया है कि आतिश के बेटे अगस्त्य और जेडी की छोटी बेटी मिश्री ‘खिचड़ी‘ के साथ टेलीविजन पर डेब्यू कर रही हैं। ये दोनों जैकी एवं चक्की की भूमिकायें निभायेंगे।
हमने जब इस खबर की पुष्टि के लिये आतिश से सम्पर्क किया, तो उन्होंने बताया, ‘‘हम उन दोनों को शो में लेने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हमने अभी तक उनके स्कूलों से इजाजत नहीं ली है। उन्हें शो में लेकर हमें अच्छा लगेगा, लेकिन उनके शो में काम करने से उनके स्कूल पर कोई असर नहीं पड़ना चाहिये।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *