मनोरंजन

आपकी अदाकारी अच्छी है तो लोग आपकी परफाॅर्मेंस को हमेशा के लिए याद रखते हैं : परिधि शर्मा

-शबनम नबी
लगभग तीन साल के बाद सोनी टीवी पर आने वाले आगामी शो ‘‘पटियाला बेब्स’’ से टीवी पर वापसी कर रहीं अभिनेत्री परिधि शर्मा शो में एक किशोरी की मां का किरदार निभाएंगी। इस शो में मां और बेटी के रिश्ते को दर्शाया जाएगा। परिधि के किरदार का नाम बबीता है। दिल्ली में अपने आगामी शो की लाॅचिंग के दौरान परिधि ने कहा कि ‘मैं लंबे वक्त के बाद इस शो ‘पटियाला बेब्स’ के जरिए टीवी पर फिर वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। टीवी पर तीन साल के बाद वापसी कर रही हूं लेकिन मैं उसी एनर्जी के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। अभिनय मेरा जुनून है, मैं इसी क्षेत्र के लिए बनीं हूं और मुझे कैमरे का सामना करना अच्छा लगता है। मैं पहले थोड़ा भयभीत थी क्योंकि मुझे एक मां का किरदार निभाना था लेकिन मुझे कहानी बहुत रोचक लगी और इससे बहुत सारे लोग जुड़ाव महसूस कर सकते हैं खास कर महिलाएं।’ मेरी ये सोच है कि अगर आपकी अदाकरी अच्छी है तो लोग ये भूल जाएंगे कि आप शो में मां का रोल कर रहीं हैं लोग आपकी परफाॅर्मेंस को हमेशा के लिए याद रखेंगे। मेरे हिसाब से किसी भी शो की कहानी बहुत ही अच्छी होनी चाहिए तभी शो चल पाता है। क्योंकि मैं एक कलाकार हूं तो मेरे लिए भी शो की कहानी बहुत मायने रखती है, मुझे इस शो कि कहानी अच्छी लगी जिसकी वजह से मैंने इस शो के लिए हामी भरी है। जब आप शो में मेरे किरदार को देखेंगे जो एक युवा मां है धीरे-धीरे उस किरदार के बहुत सारे शेड्स नजर आएंगे, बहुत सारे रंग नजर आएंगे तब जाकर आपको पता चलेगा कि मैंने यह किरदार क्यों किया है।
परिधि ने कहा, ‘एक अभिनेत्री के रूप में प्रयोग करना और अलग-अलग तरह के किरदार निभाना अच्छा है। इस किरदार के लिए हां करके और पटियाला बेब्स का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुशी हो रही है।’
बता दें कि ‘पटियाला बेब्स’ की लेखक और निर्माता रजिता शर्मा हैं। शो परिधि शर्मा के अलावा अश्नूर कौर भी नजर आएंगी जो परिधि यानि बबीता की युवा बेटी का किरदार निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *