मनोरंजन

इंडियन आइडल 10 पर सलमान अली के प्रदर्शन ने जीनत अमान को अमिताभ बच्चन की याद दिलाई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे बड़ा सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल 10 सप्ताह दर सप्ताह असाधारण प्रतिभागियों और स्टार स्टड एपिसोड से दिल खुश करने वाले गायन से अपने दर्शकों को प्रसन्न करता रहा है। इस सप्ताहांत इंडियन आइडल एक रेट्रो थीम्ड एपिसोड के साथ 70 के दमदार दशक को वापस लाने के लिए तैयार है और इस एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी कोई और नहीं बल्कि खुद सुंदर और प्रतिभाशाली अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान, जो एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। उनके सम्मान में, प्रतिभागियों ने उन गीतों का प्रदर्शन किया जो उन्होंने अपने करियर में किए हैं, जिससे वह पुरानी यादों में खो गईं।
जब अब तक के सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभागियों में से एक सलमान अली ने इंडियन आइडल के मंच की शोभा बढ़ाई, और उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में  ‘आपका क्या होगा जनाबेआली’ और ‘खइके पान’ गाया, तो जीनत जी तुरंत पुराने दिनों में पहुंच गईं जब वह असल में इन गानों की शूटिंग कर रही थीं, वह पुरानी यादों में इतना डूब गई थी कि उन्होंने कहा, “जिस ऊर्जा के साथ सलमान ने गाना गाया वह शानदार थी! उनकी ऊर्जा और चालों को देखते हुए मुझे अमित जी की याद आ गई और मैं पुरानी यादों में खो गई। यह गीत मूल रूप से फिल्म में नहीं था लेकिन लेखक सलीम-जावेद ने आखिरी मिनट में गीत रखा!”
हम सभी ने संगीत की श्रेष्ठ शक्ति के बारे में सुना था। और जब कलाकार इंडियन आइडल के प्रतियोगी सलमान अली जितना प्रतिभाशाली हो, जो प्रत्येक गीत में अपने दिल और आत्मा को प्रेरित करते हैं, तो कैसे जीनत जी 70 के बॉलीवुड के युग में नहीं पहुंच सकती हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *