Tuesday, April 16, 2024
Latest:
मनोरंजन

इस बार की ईद का मीठा बहुत तेज है

त्यौहार के मौसम में, शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ ‘जीरो’ के नए टीजर के साथ दर्शकों को ईदी देने के लिए तैयार है। फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान के कैमियो पर सबकी नजरें टिकी थी और अब आखिरकार यह इंतेजार खत्म हो गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘जीरो’ के निर्माताओं ने फिल्म का दिलचस्प टीजर रिलीज कर दिया है जिसमे दोनो सुपरस्टार एक साथ नजर आ रहे है।
इस टीजर में दोनो सुपरस्टार पर फिल्माये गए एक विशेष गाने की एक झलक भी दिखाई दे रही है जिसने फिल्म के प्रति उत्सुकता का स्तर बढ़ा दिया है। शाहरुख खान और सलमान खान के बीच शानदार तालमेल नजर आ रहा जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का हाईलाइट पॉइंट है। त्यौहारों का जश्न दो गुना बढ़ाते हुए, जीरो का टीजर ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के साथ भी रिलीज किया जाएगा, यानी इस साल की ईद प्रशंसकों के लिए ज़्यादा होगी।
निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, ‘सभी भारतीयों की तरह मुझे भी सभी त्योहार बहुत पसंद है। त्योहार अपने साथ जिस तरह की सकारात्मक ऊर्जा और भाईचारा ले कर आते है उससे मुझे अत्यंत खुशी महसूस होती है। और इसी उत्साह और खुशी के साथ हमने ‘जीरो’ बनाई है। यह फिल्म वास्तव में कई चीजों का उत्सव है और इस साल हमारे पास दो खानों के साथ ईद का जश्न मनाने का मौका है जिन्होंने पिछले कई दशकों में दर्शकों को हँसने के कई मौके दिए है। ईमानदारी से बोलू तो, टीजर और फिल्म की झलक से ज्यादा, मैं यह फीलिंग अपने दर्शकों के साथ साझा करना चाहता था। और एक निर्देशक के लिए उसकी फीलिंग ही उसकी फिल्मे होती है। मैं सभी को ईद की शुभकामनाएं देना चाहता हूँ।’
‘जीरो’ एक ऐसी कहानी है जो जीवन के हर पल का जश्न मनाती है। फिल्म के पहले लुक में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के रूप में नजर आये थे, जिसने इस अनोखी कहानी को देखने के लिए दर्शकों को उत्साहित कर दिया था। फिल्म के निर्माताओं ने त्योहारों के दौर को जारी रखा है, जहाँ पहले नए साल के मौके पर फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया था और अब ईद के अवसर पर फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है जिसमे क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस दमदार कहानी की झलक साफ नजर आ रही है।
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘जीरो’ गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत ‘जीरो’ 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *