मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने देवा श्री गणेशा की आरती के साथ मनाया गणेश महोत्सव

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर प्रशंसकों और फॉलोवेर्स के साथ अपने घर की एक झलक साझा की है जहाँ अभिनेता अपने परिवार के साथ हर्षोउल्लास के साथ गणेश चतुर्थी के त्यौहार का जश्न मना रहे है। अभिनेता ने देवा श्री गणेशा की आरती गाते हुए अपने परिवार के संग बप्पा का अपने घर में स्वागत किया है। यह प्रशंसकों के लिए एक यादगार दृश्य था जहाँ परिवार के साथ मिलकर अभिनेता अपनी ब्लॉकबस्टर 2012 की रिलीज ‘अग्निपथ’ के प्रतिष्ठित गीत देवा श्री गणेशा को फिर से रीक्रिएट करते हुए नजर आये।
सिल्वर स्क्रीन की तरह, ऋतिक अपने बच्चें, माता-पिता और बहन की कंपनी में गणेश चतुर्थी के त्यौहार का भरपूर लुत्फ उठा रहे थे। रस्मों-रिवाज में भाग लेते हुए ऋतिक गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आये। एक मिनट का यह वीडियो रोशन परिवार के पोज के साथ खत्म होता है जिसमें सम्पूर्ण परिवार के चेहरे पर खुशी साफ छलक रही है। साथ ही, अभिनेता ने यह भी बताया कि 44 वर्षों से भगवान गणेश का स्वागत करना अब पारिवारिक परंपरा बन चुकी है।
अपने घर से त्यौहार की अंतर्दृष्टि साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट करते हुए लिखा,ष्गणपति बप्पा मौरया!  May Shree Ganesha bless us all. #family #tradition #44years with love from all of us at home. Spread the love.
ऋतिक रोशन अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है, चाहे वो सेट से शूटिंग की तस्वीरें हो या फिर बच्चों के साथ बिताया गया वक्त, अभिनेता का सोशल मीडिया पेज उनके जीवन को प्रतिबिंबित करने के लिए जाने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *