मनोरंजन

‘केदारनाथ’ के नवीनतम पोस्टर के साथ फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा हुई

दर्शकों के बीच हलचल पैदा करने के बाद, निर्माता रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख घोषित कर दी है।
अभिषेक कपूर ने ट्विटर पर रिलीज की तारीख घोषित करते हुए लिखा,”We clean up pretty nice. 30th nov it is. #savethedate everyone #jaibholenath ??#rsvp @RonnieScrewvala @pragyadav_  @gitspictures #kedarnath #kedarnaththemovie @itsSSR #saraalikhan”.
हाल ही में, रोनी स्क्रूवाला और उनके क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने फिल्म को ओर प्रभावशाली बनाने के लिए निर्देशक अभिषेक कपूर से हाथ मिलाया था।
दोनो के हाथ मिलाने के तुरंत बाद और प्रधानमंत्री द्वारा पवित्र मंदिर केदारनाथ के पट खोलने के बाद, फिल्म की कास्ट और क्रू ने केदारनाथ के आखिरी शेड्युल की शूटिंग शुरू कर दी है। रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर 2013 में काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ आ रहे है।
केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है।
सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित सारा अली खान अभिनीत फिल्म केदारनाथ ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और इस महीने के अंत तक मुंबई में फिल्म की शूटिंग की शुरुवात की जाएगी।
आरएसवीपी और रोनी स्क्रूवाला, कंटेंट से लबालबेज फिल्मो को पेश करने में विश्वास करते है और अक्सर पॉवर पैक परफॉर्मेंस और प्रतिभाशाली निर्देशक की फिल्मो पर अपना ध्यान केंद्रित रखते है। रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और अभिषेक कपूर के गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *