मनोरंजन

चंद्रकला के किरदार में टीवी पर डेब्यू कर रही हैं मिनिषा लाम्बा

सोनी सब के लोकप्रिय शो ‘तेनाली रामा’ अपने नये किरदारों और अद्भुत कहानी के जरिये काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कहानी के आगामी एपिसोड निश्चित रूप से आपको टेलीविजन स्क्रीन से नजरें नहीं हटाने देंगे।
आगामी ट्रैक में चंद्रकला (विषकन्या) की एंट्री देखने को मिलेगी, यह भूमिका खूबसूरत मिनिषा लाम्बा निभा रही हैं। इस खूबसूरत और जिंदादिल अभिनेत्री को पहले भी अपने दिलचस्प किरदारों को निभाने के लिये जाना जाता रहा है। अब वह टीवी पर चंद्रकला के किरदार से डेब्यू कर रही हैं। वह एक विषकन्या है, जो कृष्णदेव राय (मानव गोहिल) पर हमला करने आई है। हालांकि, रानी चिन्नादेवी को महसूस होता है कि उनके बीच कोई मौजूद है और चंद्रकला की कोशिश नाकाम हो जाती है। वह कृष्णदेव राय की खीर की कटोरी में जहर मिलाकर उन्हें मारने की कोशिश करती है, लेकिन वह कटोरी रामा के हाथों से छूटकर गिर जाती है। रामा का किरदार निभा रहे कृष्ण भारद्वाज राजा के मारने की योजना को नाकाम कर देता है।
मिनिषा टीवी पर अपने डेब्यू को लेकर बेहद खुश हैं, ‘‘वो कहती हैं कि मुझे भारतीय किरदार करना बहुत ही अच्छा लगता है, भारतीय कपड़े पहनना, भारतीय गहने पहनना सब बहुत पसंद है। मैं अब तेनाली रामा शो कर रही हुं, हर जगह मेरे फैन्स मौजूद हैं। मेरे जो फैन्स टिकट खरीद कर मुझे फिल्मों में देखने सिनेमाहाॅल में जाते हैं वही फैन्स घर पर बैठ कर एक टीवी शो भी देखते हैं, क्योंकि टीवी का दायरा अब बहुत बड़ा हो गया है तो मुझे लगता है कि मेरे फैन्स अब और भी ज़्यादा होंगे, और मेरे फैन्स मुझे इस रोल में ज़रूर पसंद करेंगे। यह शुद्ध हिंदी शो है, मैं पहली बार कुछ ऐसे शब्दों को सुन रही हूँ जो मैंने पहले कभी भी नहीं सुने, मैं अब ज़्यादा हिंदी में बात करने लगी हूँ। मेरी मातृ भाषा हिंदी अब साफ़ होने लगी है, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ’’

-निशा जैन 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *