मनोरंजन

जब विवेक ने अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को दिया सरप्राइज

यदि आप अपनी व्यस्त जिंदगी में कई सारी चीजें करने से चूक जाते हैं तो आप अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण चीजों के लिये वक्त निकालते हैं, जैसे आपका परिवार। एक आदर्श पति की तरह विवेक दाहिया ने अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिये भी कुछ ऐसा ही किया, क्योंकि उन्हें उनकी बहुत याद आ रही थी।
‘कयामत की रात’ के अभिनेता विवेक दाहिया, जोकि एक आदर्श पति हैं, ने कई बार अपनी लेडी लव को खास होने का अहसास कराया है। विवेक अपने शो ‘कयामत की रात’ के लिये दिन-रात शूटिंग करते हैं और उन्होंने एक बार बातचीत में कहा था कि व्यस्त शेड्यूल की वजह से उन्हें और दिव्यांका को एक-दूसरे को देखे बिना कई दिन गुजर जाते हैं। उनकी शूटिंग में कई सारे देर रात के शिफ्ट हैं और इसलिये एक-दूसरे से मिलने के लिये कोई ना कोई मौका तलाशते रहते हैं।
हाल ही में विवेक ने अपना बड़ा ही रोमांटिक अंदाज दिखाया और अपनी शूटिंग से जल्दी छुट्टी ले ली। हालांकि, दिव्यांका की शूटिंग जारी थी, इसलिये वे उनके शो के सेट पर कुछ फूलों के साथ हाजिर हो गये और उन्हें खास महसूस कराया।
एक परफेक्ट पति की बात करें तो विवेक में वह सारी खूबियां हैं जिसकी चाहत लड़कियों को होती है। हाल ही में इंस्टाग्राम चैट में, एक फैन ने दिव्यांका से पूछा था कि यदि कोई उनसे विवेक को चुरा ले तो। इस पर एक पजेसिव पत्नी की तरह दिव्यांका ने लिखा, ‘‘छूना नहीं है, छूना नहीं….बस देखना, बस देखना है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *