मनोरंजन

‘जुम्मे की रात’ के बाद जुम्मे के दिन रिलीज हुआ सलमान और जैकलीन का ‘हिरिये’

सलमान खान और जैकलीन फर्नान्डिस बॉलीवुड की चहिती जोड़ी में से एक है ऐसे में इन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए हर कोई बेताब है। सलमान और जैकलीन ने ‘जुम्मे की रात’ में अपनी केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीत लिया था और अब इस जोड़ी ने रेस 3 के पहले गीत ‘हिरिये’ के साथ एक बार फिर देश की जनता को अपना दीवाना बना दिया है।
सलमान और जैकी का जुम्मे की रात आज भी दर्शको के जहन में तरोताजा है और सलमान का हुक स्टेप हर किसी का पसंदीदा है। और अब, एक बार फिर सलमान और जैकी ‘हिरिये’ में अपने सिजलिंग अवतार से हर किसी का दिल जीतने के लिए तैयार है। ‘जुम्मे की रात’ के बाद रेस 3 के पहले गीत ‘हिरिये’ को जुम्मे के दिन रिलीज किया गया है। ‘हिरिये’ में सलमान और जैकलीन की सिजलिंग केमिस्ट्री ने इस चिलमिलाती गर्मी का तापमान बढ़ा दिया है।
साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म से यह साल बहुप्रतीक्षित गीत है जो आखिरकार रिलीज हो गया है और यकीनन यह इस साल का सबसे रोमांटिक गीत में एक है। मीत ब्रदर्स द्वारा रचित इस गाने को नेहा भसीन और पंजाबी गायक डीप मनी ने अपनी आवाज दी है।
फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर के तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *