मनोरंजन

टाइगर और दिशा को देखकर अहमद खान को याद आये दीपिका और रणबीर

बॉलीवुड के सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी फिल्म ‘बागी 2’ में पहली बार एक साथ बड़े पर्दे नजर आएंगे। लेकिन इससे पहले दोनो की यह जोड़ी एक म्यूजिक एल्बम में एकसाथ नजर आ चुकी है। टाइगर और दिशा के म्यूजिक एल्बम को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था और उनकी केमिस्ट्री ने दर्शको का दिल जीत लिया था। इतना ही नहीं, एल्बम में उनकी केमिस्ट्री को देख कर उनके अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया था।
अब ऐसे में दर्शक बेसब्री से साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 2’ का इंतेजार कर रहे है ताकि एक बार फिर उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री का दीदार कर सके। अब तक जारी हुए फिल्म के गाने, ट्रेलर और टीजर में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। ‘बागी 2’ के निर्देशक अहमद खान का टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के प्रति खास लगाव है। टाइगर और दिशा को देखकर अहमद खान को दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की उम्दा केमिस्ट्री की याद आ जाती है। वो दौर जब दीपिका और रणबीर की बेमिसाल केमिस्ट्री गॉसिप के गलियारों में छाई हुई थी और उनके अफेयर की चर्चा आम थी।
इस बारे में बात करते हुए अहमद खान ने कहा, – ‘टाइगर और दिशा के आत्मविश्वास को देखकर मैं अभिभूत हूं, जिस तरह की ताजगी यह जोड़ा बड़े पर्दे पर ला रहा है वह काबिले तारीफ है और ऐसा मैंने लंबे समय से नही देखा है। यह मुझे बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में रणबीर और दीपिका के अद्भुत केमिस्ट्री की याद दिला देता है।’
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *