मनोरंजन

‘‘डिटेक्टिव दीदी’’ – अपराध के खिलाफ आम महिला का संघर्ष

वह स्टील की एक अदम्य महिला है जिसकी जिज्ञासा और विस्तार से ध्यान देने के लिए कई रहस्यों को डीकोड करने में मदद मिली है दिल में एक नारीवादी, वह बड़ी बुरी दुनिया को बहाल करती है और अपराधियों को ज्यादा निपुणता से उजागर करती है क्योंकि वह अपने घर के कामों का प्रबंधन करती है और अपने परिवार की देखभाल करती है
जी टीवी की उत्साही डिटेक्टिव दीदी से मिलने वाली बंटी शर्मा से मिलें, जो अपने नागरिकों के अपराधों से अपने शहर को बचाने की जरूरत से प्रेरित हैं। अपने दर्शकों को ऐसी कहानियों को सशक्त बनाने के प्रति प्रतिबद्ध है जो हर भारतीय को अपनी आंतरिक सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपने सपनों को हासिल करने के लिए अपने आप को पुष करें। जी टीवी एक ऐसा शो प्रस्तुत करता है जो रूढ़िवादीताओं को खारिज करती है और जनता को प्रेरणा देती है।
चैनल के ब्रांड के दर्शन ‘आज लिखेंगे कल’ को स्वीकार करते हुए, बंटी एक पुरुष-प्रभुत्व की दुनिया में एक शानदार कैरियर चुनती है, जिससे देश भर में अनगिनत युवा लड़कियों को आत्म-लगाया गया बाधाओं से अलग होने और अपने प्रतीत होता है अपरंपरागत सपने और कैरियर विकल्प के बाद भी आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है। प्रसिद्ध इला बेदी दत्ता द्वारा निर्मित, डिटेक्टिव दीदी का प्रीमियर 9 दिसंबर, 2017 से हर शनिवार और रविवार को शाम 8 बजे आएगा।
दिल्ली की राजधानी शहर में स्थापित, डिटेक्टिव दीदी विशेष एजेंट भीम सिंह भुल्लर और निजी जासूस बंटी की यात्रा के अपने पेशेवर कार्यों के बीच, कुछ हल्के क्षणों के लिए रास्ता बनाते हैं, जब वे शहर के सबसे चकरा देने वाले आपराधिक मामलों की जांच करते हैं। जबकि भीम दिल्ली क्राइम ब्रांच से एक हंसमुख पुलिस अधिकारी है, जो नियम पुस्तिका में अच्छी तरह से रहने की जांच करता है, बंटी मामले को अपने हाथों में लेती है क्योंकि उनका पुलिस की क्षमताओं पर कोई विश्वास नहीं है।
जो पहले मामले को हल करने के लिए पीछा करते हैं, में भीम और बंटी, एक आदमी और एक औरत जो एक-दूसरे को नहीं खड़ा कर सकते हैं। अपराधियों को पकड़ने और कई दिलचस्प मामलों को हल करने के लिए दांत से लड़ते हैं और नाखून मारते हैं। अपने काम में शानदार और अपनी व्यक्तिगत ताकत वाले, वे समान मामलों को सुलझाने के दौरान अलग तरीके से काम करते हैं। लेकिन, जब दोनों बंटी और भीम अपने मतभेदों के बावजूद एक इकाई के रूप में मिलकर काम करते हैं, तो वे सापेक्ष आसानी से मामलों को सफलतापूर्वक हल करने लगते हैं। डिटेक्टिव दीदी अविश्वसनीय स्थानों पर चांदनी चैक, अग्रसेन की बाओली और अन्य प्रतिष्ठित स्थानों की रंगीन सड़कों जैसे बंटी और भीम के कई रोमांचों को जोड़ने के लिए दिल्ली में फिल्माया जाएगा। बंटी शर्मा के गतिशील किरदार निभाते हुए अभिनेता सोनिया बलबानी हैं, जबकि मनीष गोपालानी भीम सिंह भुल्लर की प्रमुख भूमिका में आगे बढ़ेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *