मनोरंजन

डीआईडी लिटिल मास्टर्स में फराह खान ने ऋषि कपूर के प्रति जताया अपना प्यार

हर हफ्ते अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद जी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स‘ के नन्हें प्रतिभागी अब इस मुकाबले के सबसे कड़े दौर की तैयारी कर रहे हैं। जहां इस शो के लिए पब्लिक वोटिंग और दर्शकों की रायशुमारी शुरू हो चुकी है, वहीं टॉप 12 प्रतिभागी डांस फ्लोर पर जबर्दस्त प्रदर्शन के लिए तैयार हैं ताकि वे जजों और दर्शकों का दिल जीत सकें। इस मुकाबले को और रोचक बनाते हुए अब मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्मकार फराह खान इस शो की चैथी जज के रूप में नजर आएंगी। वे प्रतिभागियों को नए तरह के डांस चैलेंज देंगी।
आने वाले एपिसोड्स में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट‘ को प्रमोट करते नजर आएंगे। बहुत कम लोग जानते हैं कि फराह खान ऋषि कपूर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वे उन्हें इस शो में देखकर बेहद उत्साहित हो गईं। वो इतनी ज्यादा उत्साहित थीं कि अपने पसंदीदा चिंटू जी के चेहरे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थीं और पूरी शूटिंग के दौरान उनकी कंपनी एंजॉय करती रहीं।
अपना उत्साह बयां करते हुए फराह खान ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से ही चिंटू जी को पसंद करती रही हूं और यही कारण है कि मुझे उनकी फिल्मों से भी प्यार है। इन वर्षों में मैंने उनकी एक भी फिल्म नहीं छोड़ी है और वे जो भी करते हैं, मैं उसके बारे में हमेशा अपडेट रहती हूं। बहुत कम एक्टर्स उनके जितने प्यारे होते हैं। आज डीआईडी लिटिल मास्टर्स पर अमित जी और चिंटू जी को छोटे बच्चों का हौसला बढ़ाते देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *