मनोरंजन

डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन-4 में चुने गए टॉप 12 प्रतिभागी

हर वीकेंड अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे जी टीवी के शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स में अब टॉप 12 फाइनलिस्ट आ चुके हैं। पिछले वीकेंड 8 वाइल्ड कार्ड चैलेंजर्स ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स में आकर मुकाबला कड़ा कर दिया था, जिससे मनोरंजन का मजा दोगुना हो गया। जहां ब्लॉकबस्टर बच्चे की खोज तेज हो चुकी है, वहीं इन वाइल्ड कार्ड चैलेंजर्स में शामिल पीयूष और कौस्तव, एपी रॉकर्स, जिया ठाकुर, द वेनम क्रू, मोहम्मद शहजान, रितेश बाश्याल, आयुष डे और सिद्धि तांबे ने अपना हुनर दिखाने का एक अवसर पाने के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।
जहां वोटिंग का पहला चरण शुरू हो चुका है, वही खूबसूरत जिया ने ‘निंबोड़ा‘ गाने पर एक दिलकश परफॉर्मेंस दी। उधर, मोहम्मद शहजान ने ‘साड्डा हक‘ पर अपनी परफॉर्मेंस देकर जजों का दिल जीत लिया। द वेनम क्रू ने ‘बेजुबां फिर से‘ गाने पर एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी, और एपी रॉकर्स ने ‘आ रे प्रीतम प्यारे‘ पर एक जोश से भरपूर परफॉर्मेंस दी। हर परफॉर्मेंस इतनी शानदार थी कि जजों के लिए निर्णय लेना मुश्किल हो गया था। ऐसे में तीनों जज – चित्रांगदा सिंह, सिद्धार्थ आनंद और मरजी पेस्टनजी सिर्फ टॉप 2 प्रतिभागियों को चुनने तक सीमित न रह सके और अंततः उन्होंने टॉप 4 वाइल्ड कार्ड प्रतिभागियों के नामों की घोषणा की, जिनमें जिया ठाकुर, एपी रॉकर्स, मोहम्मद शहजान और पायल एवं कौस्तव शामिल थे।
डीआईडी लिटिल मास्टर्स में टॉप 12 प्रतिभागियों के चुनाव के बाद अब दर्शकों की रायशुमारी की बारी है। ‘वोट इंडिया वोट‘ नाम के इस अभियान में हिस्सा लेकर दर्शक अपने पसंदीदा ब्लॉकबस्टर बच्चे को वोट दे सकते हैं। अपनी पसंद के ब्लॉकबस्टर बच्चे को वोट देने के लिए दर्शक सभी प्रतिभागियों को दिए गए व्यक्तिगत नंबर पर एसएमएस कर सकते हैं या फिर ‘www.zee5.com/DIDLMvote’ पर लॉग आॅन कर सकते हैं। दर्शक जी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम @ZeeTV पर भी लॉग ऑन करके अपने पसंदीदा डांसिंग स्टार की पिक्चर या पोस्ट को लाइक करके अपना वोट रजिस्टर करा सकते हैं। प्रतिभागियों के परफॉर्मेंस की पिक्चर हर रविवार एपिसोड के प्रसारण के बाद पोस्ट की जाएगी। जिस प्रतिभागी को जितने लाइक्स मिलेंगे, उसके उतने वोट माने जाएंगे।
एसएमएस के जरिए वोटिंग करने के लिए प्रतिभागियों को दिए गए नंबर।
एसएमएस से वोटिंग करने के लिए टाइप करें ‘DIDLM < स्पेस > प्रतिभागी के नाम के शुरुआती अक्षर‘ और भेज दें 57575 पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *