मनोरंजन

नमित खन्ना कहते हैं, पछताने से बेहतर हैं कि सावधानी बरतें

‘ये प्यार नहीं तो क्या है’? के साथ भव्य इंट्री लेने के बाद, भारतीय टेलीविजन के नए चेहरे, सिद्धांत सिन्हा की भूमिका निभा रहे नमित खन्ना को बहुत अच्छे रीव्यूज मिल रहे हैं और वह काफी लोगों को ध्यान भी आकर्षित कर रहे हैं। एक मॉडल और एक्टर होने के नाते, नमित को काफी अनुशासित होने के लिए भी जाना जाता है। वह अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए कठिन आहार का पालन करते हैं, नियमित व्यायाम करते हैं और शूटिंग के दौरान हमेशा से समय पर आते हैं।
आने वाली कहानी में, सिद्धांत सिन्हा (नमित खन्ना) ‘ड्रग्स एंड ड्राइव’ के विरुद्ध एक केस लड़ेंगे। ऑनस्क्रीन एक चालाक और तेज वकील का किरदार निभाने के नाते, वह अपने दोषी क्लाइंट के पक्ष में यह केस जीत जाएंगे। हालांकि, असल जिंदगी में, नमित इस मामले पर पूरी तरह से विपरीत विचार करते हैं। वह मानते हैं कि नागरिकों को अनुशासित करने के लिए नियम बहुत महत्वपूर्ण हैं, और हर समय इनका पालन करना चाहिए। वह खास तौर पर युवाओं में आत्मानुशासन पर कड़ाई से जोर देते हैं, क्योंकि वे नियम तोड़ने के शिकार बन जाते हैं, और अपनी खुद की एवं अपने प्रिय जनों की जिंदगी खतरे में डाल देते हैं, खास तौर पर रोमांच करने के बहाने से।
नमित कहते हैं, “यह जानकर काफी निराशा होती हैं कि कई युवा लापरवाही से ड्राइव करने और ड्रग्स का शिकार बनकर अपनी जिंदगियां खो रहे हैं। अगर सड़क हादसों की बात करें तो दिल्ली इस चार्ट पर शीर्ष में है। आज के युवाओं के बीच पार्टी और नाइट आउट करने का कल्चर काफी प्रसिद्ध हो गया है। लेकिन इस प्रकार से, हमें जिम्मेदारी और खुद में जागरुक होने की भी जरूरत है। आजकल, युवाओं के लिए ड्रग्स लेना एक स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है और यह किसी भी तरह से कूल नहीं है। चोट आपको आंसू देती है जबकि सुरक्षा आपको खुशी। ‘बस एक छोटी सी आस है, न जाने कहीं न कहीं कोई आपका खास है’ – अनुशासित रहें, परिपक्व और सुरक्षित रहें!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *