मनोरंजन

‘पद्मावती’ में आयटम नम्बर कर सकती हैं कटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग करके वापस मुंबई लौट चुकी हैं। और अब खबर आ रही है कि वह फिल्म ‘पद्मावती’ में भी नजर आ सकती हैं। जी हां, फिल्म में कैटरीना आइटम नंबर करती नजर आ सकती हैं। संजय लीला भंसाली इन दिनों फिल्म ‘पद्मावती’ की मेकिंग में बिजी हैं।
फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका में है। भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ में प्रियंका का किया हुआ आयटम नंबर काफी हिट हुआ था। चर्चा यह भी है कि भंसाली फिल्म पद्मावती में भी एक स्पेशल डांस नंबर प्लान कर रहे हैं और उसके लिए कैटरीना कैफ को साइन करने की सोच रहे हैं। यह आयटम नंबर की तरह नहीं होगा लेकिन फिल्म की कहानी और थीम को ध्यान में रखते हुए एक नए डांस नंबर की प्लानिंग की गई है।
भंसाली इसे भव्य अंदाज़ में शूट करना चाहते हैं और इसके लिए वह अपनी टीम से लगातार चर्चा कर रहे हैं कि इसे किस तरह शूट करना है। कहा जा रहा है कि वह किसी नए चेहरे की तलाश में नहीं हैं और न ही दीपिका पादुकोण इस गाने में नजर आएंगी, बल्कि वह किसी ए लिस्टर एक्ट्रेस को ही फिल्म में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश में लगे हैं। भंसाली ने पहले प्रियंका को इस गाने के लिए मनाने की कोशिश की थी लेकिन वक्त की कमी के कारण प्रियंका ने इसके लिए मना कर दिया। कहा जा रहा है कि इस गाने के लिए कैटरीना कैफ से बात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *