मनोरंजन

प्रीतम को है अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिये नये म्यूजिक टैलेंट की तलाश

स्टारप्लस ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ के दूसरे सीजन की तैयारियां जोर-शोर से कर रहा है। इस सीजन में संगीत का जश्न मनाया जा रहा है और दुनियाभर से प्रतिभाओं को आमंत्रित किया गया है। जजेस के पैनल में जाने-माने सिंगर्स बादशाह, सुनिधि चैहान और प्रीतम शामिल हैं। कई सारी भाषाओं में संगीत देने वाले संगीत के उस्ताद प्रीतम अपने एक नये प्रोजेक्ट के लिये आज की पीढ़ी के गायक की तलाश कर रहे हैं।
ऐसी खबर है कि चुना जाने वाला प्रतियोगी प्रीतम की टीम के साथ नया ट्रैक रिकाॅर्ड करेगा और कंपनी में उसे एक साल का रिकाॅर्डिंग कांट्रैक्ट दिया जायेगा। वह एक बाॅलीवुड गाने के लिये म्यूजिक सनसनी की तलाश कर रहे हैं, जिसे वह तराशेंगे भी।
बेहद खुश प्रीतम कहते हैं, ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 एक ऐसा मंच है जो ना केवल देश से बल्कि पूरी दुनिया की ओरिजनल आवाज को लेकर आता है। मैं इस शो को जज करने के लिये बेहद उत्सुक हूं और साथ ही अपने अगले ट्रैक के लिये आवाज की तलाश के लिये भी। मैं भी इस इंडस्ट्री के लिये बाहर से आया हुआ व्यक्ति हूं। मैं एक अनूठी आवाज की तलाश कर रहा हूं, एक बार वह आवाज मुझे मिल जायेगी, तो मेरी टीम उस ट्रैक पर उसकेे साथ मिलकर काम करेगी।
और अधिक जानने के लिये, देखिये ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 बहुत जल्द स्टारप्लस पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *