मनोरंजन

‘फन्ने खान’ में अनिल कपूर का किरदार 1983 में आई ‘वो सात दिन’ से मिलता-जुलता है

फिल्म ‘फन्ने खान’ में अनिल कपूर का किरदार एक टैक्सी ड्राइवर का है जो एक गायक बनना चाहता था लेकिन किसी कारण वह अपना सपना पूरा नहीं कर पाता और इसिलए वह अपनी बेटी को स्टार बनाने का फैसला लेता है।
यह किरदार अनिल कपूर की डेब्यू फिल्म ‘वो सात दिन’ (1983) से मिलता-जुलता है। अपने करियर की पहली फिल्म में अनिल कपूर ने स्ट्रगलिंग संगीतकार की भूमिका निभाई थी जो इस बड़े शहर में अपने पैर जमाने में असमर्थ था और इस कशमकश में वह अपनी आंखों के सामने अपने प्यार को किसी अन्य व्यक्ति से शादी करता देखने के लिए मजबूर हो जाता है।
यह वाकई में एक मजेदार वाक्य है कि 35 वर्षों के बाद अनिल कपूर उसी तरह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जबकि ‘वो सात दिन’ में उनका ध्यान अपने प्यार पर केंद्रित था वही ‘फन्ने खान’ में वह अपनी किशोर बेटी को एक गायक बनाने के मौके की तलाश में है।
फिल्म के ट्रेलर को अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, ‘फन्ने खान’ एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है। फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है।
ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। ‘फन्ने खान’ के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है।
गुलशन कुमार, टी-सीरीज और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है। भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित। पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘फन्ने खान’ 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *